×

दंपती की जहरीला पदार्थ खाने से मौत, तीन साल पहले हुई थी शादी

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना दौराला क्षेत्र में एक दंपती ने बुधवार की देर रात जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, हालत बिगड़ने पर दोनों को अस्पाताल में भर्ती कराया गया।

Shreya
Published on: 12 Dec 2019 10:49 AM GMT
दंपती की जहरीला पदार्थ खाने से मौत, तीन साल पहले हुई थी शादी
X
दंपती की जहरीला पदार्थ खाने से मौत, तीन साल पहले हुई थी शादी

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना दौराला क्षेत्र में एक दंपती ने बुधवार की देर रात जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, हालत बिगड़ने पर दोनों को अस्पाताल में भर्ती कराया गया। जहां पर आज तड़के दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोंनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरु कर दी है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

इससे पहले दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजने पर कईं घंटों तक हंगामा चला। इसी बीच बताते हैं कि पुलिस घर के बाहर खड़ी रही और परिजन पीछे के गेट से दोनों लाशों को लेकर शमशान घाट पर पहुंच गए। हंगामा कर रहे परिजनों व ग्रामीणों को काबू में करने के लिए आसपास के थानों की पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया। बाद में पुलिस ने हंगामा कर रहे ग्रामीणों को लाठियां भांजकर दौड़ाया और शमशान स्थल से दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तीन साल पहले शादी करने वाले इस जोड़े ने जहरीले पदार्थ का सेवन क्यों किया, इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस उनके परिजनों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश बहराइच प्रभारी मंत्री ने बच्चों को बांटे स्वेटर

क्या है मामला

थाना दौराला के इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान के अनुसार मछरी गांव निवासी नवदीप(२५) की करीब तीन वर्ष पूर्व मुजफ्फरनगर के बुढाना के अटेरना गांव निवासी पूजा(२२) से शादी हुई थी। दंपती के कोई बच्चा नहीं है। बुधवार देर रात दंपत्ति के बीच आपस में विवाद हुआ था,जिसके बाद दोंनो ने जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों की हालत बिगड़ी तो वे कमरे में से बाहर की तरफ भागे। जिसके बाद अन्य परिजनों को पता चला। शोर-शराबे के बीच ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। दोनों की हालत काफी बिगड़ते देख उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान आज तड़के दोनों की मौत हो गई।

थाना दौराला इंस्पेक्टर का कहना है कि घटना की सूचना पुलिस को आज सुबह सात बजे मिली थी। अगर पुलिस तुरन्त मौके पर नही पहुंचती तो परिजन दोंनो शवों का दाह संस्कार कर चुके होते। बहरहाल, परिजनों से और आस-पड़ोस के लोगों से बातचीत कर घटना की वजह जानने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: नागरिकता बिल पर भड़के मुस्लिम देश, बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने रद्द किया भारत दौरा

Shreya

Shreya

Next Story