×

तेजी बढ़ रहे कोरोना का कहर जारी, लोगों में दहशत

संगम नगरी प्रयागराज में कोरोना का कहर लगातार जारी है। जिले में कोरोना के बढ़ते मामले प्रयागराज की जनता और प्रशासन के लिए चिंता का...

Newstrack
Published on: 16 July 2020 3:36 AM GMT
तेजी बढ़ रहे कोरोना का कहर जारी, लोगों में दहशत
X

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में कोरोना का कहर लगातार जारी है। जिले में कोरोना के बढ़ते मामले प्रयागराज की जनता और प्रशासन के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। एक वो दिन भी था जब प्रयागराज को कोरोना मुक्त जिला घोषित किया गया था लेकिन आज इसी शहर में हर रोज कोरोना का बम फूट रहा है।

ये भी पढ़ें: टिड्डी दल से निपटने के लिए गन्ना विभाग ने अपनाया है ये सिद्धांत

बुधवार को 52 व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई

पहले तो दो-चार मामले ही सामने आते थे लेकिन अब स्थिति बद से बदतर हो चली है और कोरोना हर रोज यहां अर्ध शतक मार रहा है। कोरोना के बढ़ते मामले यहां रहने वाले लोगों के लिए बड़ी चिंता का कारण बनते जा रहै हैं। प्रयागराज में बीते दिन यानी बुधवार को 52 व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई और तीन लोगों की मौत हुई है।

ये भी पढ़ें: मेरठ में BJP विधायक समेत मिले 44 नए संक्रमित, 1593 पहुंचा आंकड़ा

कोरोना की संख्या दिल दहलाने वाली है

अगर हम अब तक के कुल मामलों की बात करें तो अभी तक जिले में 720 कोरोना के मामले सामने आए है जिनमे 25 लोगो की मौत हो चुकी है और 255 केस अभी भी एक्टिव है हालांकि, इन सभी मे 440 लोग उपचार के दौरान ठीक होकर अपने घर जा चुके है। इन सब के बावजूद प्रयागराज में लगातार बढ़ रही कोरोना की संख्या दिल दहलाने वाली है इसी लिए जरूरी है कि हम कोरोना से बचने के लिए वो सारी सावधानियां बरते जो हमे लगातार बताई जा रही तभी हम इस महामारी से बच सकते है।

रिपोर्ट: मनीष वर्मा

ये भी पढ़ें: BU में ऑनलाइन शिक्षण एवं ई-कंटेंट डेवेलपमेंट पर कार्यशाला का आयोजन

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story