×

इस जिले में कोरोना बेकाबू! 319 लोग हुए संक्रमित, इनकी हुई मौत

कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर जिंदगी-मौत से जूझ रहे लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता की शनिवार को तड़के इलाज के दौरान कानपुर में मौत हो गई।

Newstrack
Published on: 1 Aug 2020 2:52 PM GMT
इस जिले में कोरोना बेकाबू! 319 लोग हुए संक्रमित, इनकी हुई मौत
X

हमीरपुर: कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर जिंदगी-मौत से जूझ रहे लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता की शनिवार को तड़के इलाज के दौरान कानपुर में मौत हो गई। उन्हें 21 जुलाई को कोरोना की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद उन्हें कानपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जनपद में कोरोना से अब तक कुल नौ लोगों की मौत हो चुकी है। शनिवार को भी अलग-अलग आठ लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई है। जिन्हें सुमेरपुर भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: UP चुनाव: राजभर ने AAP से मिलाया हाथ, BJP के खिलाफ ठोकी ताल

जनपद में कोरोना वायरस की चपेट में आकर अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। लोक निर्माण विभाग के 58 वर्षीय अधिशाषी अभियंता को 21 जुलाई को कोरोना की पुष्टि हुई थी। जिन्हें उपचार के लिए कानपुर के मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी रिकवरी मुश्किल हो गई। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.आरके सचान ने बताया कि अधिशाषी अभियंता हाइपरटेंशन, डायविटीज के भी रोगी थे। साथ ही उन्हें सांस का भी रोग था। जिसकी वजह से कोरोना से उनकी रिकवरी मुश्किल हो गई।

ये भी पढ़ें: युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, इन पांच पर लगा हत्या का आरोप, केस दर्ज

शनिवार को तड़के 2.30 बजे कानपुर के मेडिकल कॉलेज में अधिशाषी अभियंता की मौत हो गई। इस खबर से विभाग में शोक की लहर दौड़ गई। प्रशासनिक अमले में भी अधिशाषी अभियंता की मौत को लेकर शोक व्याप्त है।

आठ और पॉजिटिव केस मिले

शनिवार को जनपद में अलग-अलग कोरोना के एंटीजन टेस्ट में आधा दर्जन और आरटीपीसीआर से दो लोगों के कोरोना से ग्रसित होने की पुष्टि हुई है। भिलावां में एक और मरीज मिला है। जिसके बाद इस इलाके के 28 और संभावित लोगों के सैंपल लिए गए हैं। इलाके में बांस-बल्ली के बैरियर लगाए गए हैं। आज के मरीजों के साथ ही जनपद में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या बढ़कर 319 हो चुकी है।

रिपोर्ट: रविंद्र सिंह

ये भी पढ़ें: अमर सिंह के निधन पर शोक की लहर, PM मोदी से लेकर अखिलेश ने जताया दुख

Newstrack

Newstrack

Next Story