विराट-धोनी-सचिन के ये सुपरफैंस, कोरोना से लोगों को किया जागरूक

थिएटर एंड फिल्म वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष ने बताया कि विराट कोहली धोनी और सचिन के सुपर फैंस ‘लिव विद होप’ कैंपेन का हिस्सा बनें।

लखनऊः कोरोना काल में सकारात्मकता लाने की दिशा में एक प्रयास के तहत थिएटर एंड फिल्म वेलफेयर एसोसिएशन की मुहिम चला रहा है। “लिव विद होप” कैंपेन के जरिए एसोसिएशन लोगों को न केवल कोरोना से लड़ने के लिए प्रेरित कर रहा है, साथ ही साथ इस बात को भी बताने की कोशिश कर रहा की आप इस महामारी से सिर्फ एकजुट हो कर ही लड़ सकते। इसी कड़ी मे भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व प्रसिद्ध सुपरफैंस ने भी अपनी भागीदारी दिखाते हुए इस कैंपेन मे अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

थिएटर एंड फिल्म वेलफेयर एसोसिएशन का ‘लिव विद होप’ कैंपेन

थिएटर एंड फिल्म वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ विपिन अग्निहोत्री ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि विराट कोहली के सुपरफैन पिंटू बेहेरा के साथ धोनी और सचिन के फैन्स भी लिव विद होप’ कैंपेन का हिस्सा बनें।

ये भी पढ़ेंः प्रियंका के लोधी एस्टेट बंगले में ये BJP सांसद सजाएंगे आशियाना, मिला आवंटन!

कैंपेन में शामिल हुए क्रिकेट जगत के प्रसिद्ध सुपरफैंस

विराट कोहली के सुपरफैन पिंटू बेहेरा ने कोहली के नाम के 16 टैटोस अपने शरीर पर गुदवा रखे। धोनी और आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के सुपरफैन सर्वानन,  टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सुपरफैन सुगुमार, सचिन तेंदुलकर के सुपरफैन नितिन सचिनिस्ट और विराट कोहली के हेअरकट सुपरफैन चिराग खिलारे ने “लिव विद होप” कैंपेन के माध्यम से लोगो मे जागरूकता फैलाना का निश्चय किया है।

ये भी पढ़ेंः भारत रूस से भी आगे: कोरोना संक्रमण मामलों में पछाड़ा, तीसरे नंबर पर पहुंचा

कैंपेन से जुड़ने के लिए नहीं लिया कोई शुल्क

प्रभु दामोदरन जो इन सुपरफैंस के सारे काम देखते है, ने लोगो को इस कैंपेन से जोड़ने के लिए अहम भूमिका अदा की। यहाँ बताना ज़रूरी है की इन सुपरफैंस ने इस कैंपेन से जुड़ने के लिए किसी भी तरह का शुल्क नहीं लिया है।

थिएटर एंड फिल्म वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव दबीर सिद्दीकी को इस बात की बेहद ख़ुशी है की ये सुपरफैंस जिनको क्रिकेट जगत का हर इंसान जानता है, इनके जुड़ने से एसोसिएशन के कैंपेन को और बल मिलेगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।