हत्याओं से दहला यूपीः नहीं थम रहा सिलसिला, सरेआम बाजार में युवक को मारी गोली

घटना फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र के सुहाग नगर की है। जहां जुगनू नामक व्यक्ति बाइक से अपने घर जा रहा था। तभी एक युवक ने पीछे से जुगनू को गोली मार दी।

सरेआम युवक को मारी गोली (फाइल फोटो)

फिरोजाबाद: जिले में नहीं थम रहा है हत्याओं का सिलसिला। देर शाम घर जाते समय कुछ लोगों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। और फरार हो गए। सरे बाजार हुई युवक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। घटना के पीछे रुपये का लेनदेन बताया जा रहा है।

सरे बाजार युवक की गोली मारकर हत्या

घटना फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र के सुहाग नगर की है। जहां जुगनू नामक व्यक्ति बाइक से अपने घर जा रहा था। तभी एक युवक ने पीछे से जुगनू को गोली मार दी। युवक लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। सरे बाजार युवक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। और लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

ये भी पढ़ें-   पानी ने बनाया रईस: अलीबाबा को छोड़ा पीछे, अब चीन का सबसे अमीर शख्स है ये

Murder
सरेआम युवक को मारी गोली (फाइल फोटो)

वहीं आरोपी घटना को अंजाम देकर मोके से फरार हो गए। परिजनों को घटना की जानकार मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

Murder
सरेआम युवक को मारी गोली (फाइल फोटो)

पुलिस ने मौके से एक बाइक और एक तमंचा भी बरामद किया है। घटना के पीछे रुपये का लेनदेन बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी सचिन्द्र पटेल मय फोर्स के घटना स्थल पर पहुंचे और मोका मुआयन किया।

ये भी पढ़ें-   आग में झुलसी दिल्ली: फैक्ट्री में हुआ भीषण हादसा, दमकल गाड़ियों की लंबी लाइन

फिरोजाबाद एसएसपी ने बताया युवक की गोली मारकर हत्या हुई है। कुछ नाम निकल कर सामने आ रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट-  बृजेश राठौर

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App