प्रेमी ने प्रेमिका के घर पहुंचकर खुद को मारी गोली, हुई मौत

युवक ने नगर के मोहल्ला छिप्पीवाला में रहने वाली एक युवती के घर पहुंचकर खुद को गोली मार ली, जिसके बाद इलाके में हड़कम मचा गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल..

मेरठ: बहसूमा थाना क्षेत्र के ग्राम अकबरपुर सादात के रहने वाले एक युवक ने नगर के मोहल्ला छिप्पीवाला में रहने वाली एक युवती के घर पहुंचकर खुद को गोली मार ली, जिसके बाद इलाके में हड़कम मचा गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, लॉक डाउन के बाद गॉव में हुई इस वारदात के बाद माहौल गमगीन हो गया।

ये भी पढ़ें: तबलीगी जमात की खतरनाक साजिश: मरकज से लौटे 60 लोग गायब, राज्य में हड़कंप

पेट में तमंचा सटाकर खुद को गोली मार ली

दरअसल अकबरपुर सादात का रहने वाला आसिफ अली उर्फ सोनू पुत्र अफसर अली उम्र 21 वर्ष अपनी बाइक लेकर नगर के मोहल्ला छिपीवाला में रहने वाली एक युवती के घर पहुंच गया। आसिफ अली ने युवती के घर का दरवाजा खुलवाकर उससे बात करने का प्रयास किया। लेकिन जब युवती ने आसिफ से बात करने के लिए मना कर दिया तो आसिफ ने अपने पेट में तमंचा सटाकर खुद को गोली मार ली जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। युवती के परिजनों ने थाना पुलिस को घटना की बाबत अवगत कराया तो आनन फानन में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायल युवक को एंबुलेंस में डालकर मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी अस्पताल में मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

जानकरी के मुताबिक म्रतक युवक आसिफ अली नगर के ही एक निजी स्कूल में कक्षा 12 का छात्र था, उसका नगर के मोहल्ला छिपीवाला में रहने वाली युवती से बीते काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, मंगलवार को दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई इसी बात से क्षुब्ध होकर युवक अपने गांव अकबरपुर सादात से ‌ बाइक लेकर बहसूमा पहुंचा और युवती के घर के आंगन में पहुंचकर अपने आप को गोली मार ली। पुलिस ने युवती के घर से 315 बोर का तमंचा और घायल युवक की बाइक बरामद की है।

ये भी पढ़ें: कोरोना का खौफ: भारत से नहीं जाना चाहते अमेरिकी, ये है वजह

कॉल डिटेल भी मंगाई जा रही है

हालांकि घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर पूरे मामले की बारीकी से जांच कराई है। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जानकारी जुटाने में लगी हुई है। मृतक युवक के फोन की कॉल डिटेल मंगाई जा रही है जिनके आधार पर पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा। जिस तरीके से युवती के घर पर आसिफ अली ने खुद को गोली मारी है उसके परिवार के लोग इस मामले में कुछ भी बताने से साफ इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि घायल युवक से उनका और उनकी पुत्री का कोई संबंध नहीं है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: तहसीलदार ने BJP सांसद समेत 25 अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, पीटने का है आरोप

रिपोर्ट- सादिक़ खान मेरठ