×

विवाहिता प्रेमिका को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, इस बात से था नाराज

जनपद में हत्याओं का सिलसिला रुक नहीं रहा है। आज फिर कुमारगंज थाना क्षेत्र के धमथुआ गांव में विवाहिता के प्रेम में पागल युवक ने प्रेमिका की धारदार हथियार से मार कर निर्मम हत्या कर दी।

Ashiki
Published on: 19 Jun 2020 2:55 PM GMT
विवाहिता प्रेमिका को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, इस बात से था नाराज
X

अयोध्या: जनपद में हत्याओं का सिलसिला रुक नहीं रहा है। आज फिर कुमारगंज थाना क्षेत्र के धमथुआ गांव में विवाहिता के प्रेम में पागल युवक ने प्रेमिका की धारदार हथियार से मार कर निर्मम हत्या कर दी। उसके बाद दिनदहाड़े भाग निकला। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची कुमारगंज पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

ये भी पढ़ें: इस जिल में नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप, बीमार लोगों की मदद के लिए आगे आए DM

मौके पर ही तोड़ दिया दम

दरअसल कुमारगंज थाने के धमथुआ गांव में आज रैदास की 45 वर्षीय पत्नी मंजू गांव में ही धान की रोपाई करने खेत में गई थी। वह धान की रोपाई के लिए बेरन काट रही कि गांव का ही युवक (शिव कुमार उपाध्याय) बांका लेकर खेत में पहुंच गया और बेरन काट रही महिला मंजू के गले व दोनों हाथ के बाहों पर बांके से वार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गई और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: भारत-चीन विवाद: सोनिया गांधी ने सरकार के सामने लगा दी सवालों की झड़ी

घटना की जानकारी होने पर सीओ मिल्कीपुर जयप्रकाश सिंह कुमारगंज थाने की पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए और उन्होंने महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा कराने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। स्थानीय स्तर पर घटना के के बाबत पता चला है कि आरोपी शिव कुमार उपाध्याय का विवाहिता मंजू से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि महिला मंजू जब परिवार के भरण-पोषण एवं जीविकोपार्जन के लिए मनरेगा सहित अन्य मजदूरी करने जाती थी तो प्रेमी शिवकुमार को अच्छा नहींं लगता था और उसे बराबर रोकता रहता था। बस प्रेमी की बात ना मानना मंजू की मौत का कारण बन गया और उसे जान से भी हाथ धोना पड़ा।

ये भी पढ़ें: LAC पर लापता भारतीय सैनिकों पर चीन का खुलासा, किया ये एलान

बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने घटना के बाबत अपने अधीनस्थों को शीघ्र अभियुक्त को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

रिपोर्ट: नाथ बख्श सिंह

ये भी पढ़ें: खुशखबरी: इस कंपनी ने दी हजारों लोगों को नौकरी, कोरोना संकट में जगी उम्मीद

Ashiki

Ashiki

Next Story