×

अपने ही साथियों की गोली का शिकार हुआ बदमाश, साथियों संग लूट करने आया था

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लूट करने आया बदमाश अपने ही साथियों की गोली का शिकार हो गया। ग्रामीणों द्वारा घिरने पर बदमाश अपने साथी की लाश को मौके पर छोड़कर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

Roshni Khan
Published on: 13 Feb 2020 10:39 AM GMT
अपने ही साथियों की गोली का शिकार हुआ बदमाश, साथियों संग लूट करने आया था
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में लूट करने आया बदमाश अपने ही साथियों की गोली का शिकार हो गया। ग्रामीणों द्वारा घिरने पर बदमाश अपने साथी की लाश को मौके पर छोड़कर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर फरार बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। अभी तक मृतक बदमाश के शव की शिनाख्त नही हो सकी है। पुलिस ने लाश के फोटो आसपास के थानों को भेज दिए हैं। मृतक के बावरिया गिरोह का सदस्य होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:किसान परिवार का ये लाल: जनता की भलाई के लिए रखा राजनीति में कदम

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अविनाश पांडे ने बताया ये

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अविनाश पांडे ने बताया कि मृतक के शव के पास से बैग में कुछ कपड़े और ताला तोड़ने के औजार बरामद हुए हैं। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने पुलिस की प्रांरभिक जांच के आधार पर बताया कि बदमाश संभवतः अपने ही साथियों की गोलियों का शिकार हुआ है। फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है और अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी है।

उधर थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने थाना क्षेत्र के सिंघावली गांव निवासी फिरोज पुत्र सग्गीर के बयान के आधार पर बताया कि फिरोज की अपने घर में ही आजाद ट्रेडर्स के नाम से किराने की दुकान है। कुछ समय पहले उसके घर में चोरी हो गई थी। जिसके बाद क्षेत्र में आए-दिन होने वाली चोरियों और बदमाशों से निपटने के लिए ग्रामीणों ने अपने घर पर ईंट-पत्थर इकट्ठे कर रखे थे। फिरोज का आरोप है कि देर रात अपने घर के बाहर आहट सुनकर वह छत पर पहुंचा तो तीन-चार बदमाश घर में दाखिल होने का प्रयास कर रहे थे। जिसके बाद फिरोज ने शोर मचा दिया। फिरोज का शोर सुनकर ग्रामीण जाग गए और सभी में अपनी छतों से बदमाशों पर पथराव शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें:बाप रे बाप: अक्षय मचाएंगे धमाल, हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे आप

आरोप है कि खुद को घिरता देख बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए मौके से भाग खड़े हुए। ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया तो कुछ दूरी पर खून से लथपथ एक बदमाश का शव बरामद हुआ। बदमाश के दाहिने पैर में जांघ से ऊपर गोली लगी थी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story