यूपी पुलिस की एनकाउंटर स्क्रिप्ट, फिर पकड़ा बदमाश, कहानी वही पुरानी

बीते कुछ दिनों के अंतराल के बाद पुलिस ने एक बार फिर शातिर अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने का दावा किया है।

Newstrack
Published on: 16 Aug 2020 5:51 AM GMT
यूपी पुलिस की एनकाउंटर स्क्रिप्ट, फिर पकड़ा बदमाश, कहानी वही पुरानी
X
यूपी पुलिस की एनकाउंटर स्क्रिप्ट, फिर पकड़ा बदमाश, कहानी वही पुरानी

अंबेडकरनगर: बीते कुछ दिनों के अंतराल के बाद पुलिस ने एक बार फिर शातिर अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने का दावा किया है। जिले में अब तक हुई मुठभेड़ो की जैसी स्क्रिप्ट लिख़ी जाती रही है पुलिस ने एक बार फिर उसी स्क्रिप्ट पर अपना अभियान जारी रखा। इस बार भी वैसा ही सब कुछ हुआ जैसा अब तक होता रहा है।

ये भी पढ़ें:50 साल के हो गए सैफ अली खान, जानें उनसे शादी के लिए करीना ने किसे दी थी धमकी

एक ही स्क्रिप्ट पर काम कर रही यूपी पुलिस

पुलिस ने अपराधी को रोका, दोनों तरफ से फायरिंग हुई, एक बदमाश घायल, साथी फरार, सिपाही घायल, बदमाश के पैर में लगी गोली। एक ही स्क्रिप्ट पर काम करने के कारण अब पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठने लगे हैं। मुठभेड़ की यह घटना शनिवार की देर शाम हुई ।

यूपी पुलिस की एनकाउंटर स्क्रिप्ट, फिर पकड़ा बदमाश, कहानी वही पुरानी

अंधेरे का लाभ उठाकर एक बदमाश भाग निकला

मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया जबकि अंधेरे का लाभ उठाकर एक बदमाश भाग निकला। घटनाक्रम जिले के राजेसुलतानपुर थाना अंतर्गत शंकरपुर पुल का है। जहां देर शाम राजेसुल्तानपुर पुलिस एवं बदमाशो के बीच मुठभेड़ की बात सामने आई है। ऐसा बताया जाता है कि पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हुआ है, जिसकी पहचान इंद्रजीत उर्फ रुदल निवासी फिरोजपुर थाना अलीगंज के रूप में हुई है। जबकि अंधेरे का लाभ उठाकर बदमाश दीपक मौके से भाग निकला।

ये भी पढ़ें:कल होगी ज्योतिषीय हलचल: बनेगा ये शुभ योग, जानिए राशियों पर क्या पड़ेगा प्रभाव

थानाध्यक्ष राम लखन पटेल के मुताबिक मुठभेड़ में सिपाही भूपेंद्र सिंह भी जख्मी हुआ है। इंद्रजीत उर्फ रुदल के विरुद्ध अलग-अलग थानों में डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं तथा वह अलीगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश व सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से एक मोटरसाइकिल,तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है। उल्लेखनीय है कि जिले में अब तक हुए दर्जन भर मुठभेड़ों में सभी बदमाशो के पैर में ही गोली लगने की बात सामने आयी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story