×

अपराधियों के हौसले बुलंदः नाकेबंदी तोड़कर पुलिस पर की फायरिंग, एक घायल

इस पूरे मामले की पुष्टि करते हुए ज़िले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला ग्राम कड़जहवाँ में प्रतिबंधित पशु के अवशेष मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके इसकी छानबीन शुरू

Newstrack
Published on: 21 July 2020 10:15 AM GMT
अपराधियों के हौसले बुलंदः नाकेबंदी तोड़कर पुलिस पर की फायरिंग, एक घायल
X

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश में कानपुर की घटना के बाद से अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब वह पुलिस पर गोली चलाने से भी नही कतराते है। ताज़ा मामला ज़िला सिद्धार्थनगर के थाना कपिलवस्तु का जहाँ पर आज एक मुठभेड़ हुई जिसमें पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

एनकाउंटर हत्याः भरतपुर के राजा को मिला इंसाफ, पुलिस वालों को मिली सजा

पुलिस पर चलाई गोलियां

इस पूरे मामले की पुष्टि करते हुए ज़िले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला ग्राम कड़जहवाँ में प्रतिबंधित पशु के अवशेष मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके इसकी छानबीन शुरू और मामले को लेकर महुवा कुर्मी रमवापुर रोड तिराहे पर चेकिंग चल रही थी और चेकिंग के दौरान एक पर दो सवार पुलिस की तरफ आते दिखे।

इन दोनों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया लेकिन इन दोनों ने बाइक तेज़ कर दिया और भागने लगे जिससे बाइक के अनियंत्रित होने के बाद कुछ दूर पर वह दोनों अपराधी रउआब व अब्दुल वफ़ा गिर गए और रउआब ने अपने पास रखे तमंचे से पुलिस पर फायरिंग करने लगे। पुलिस द्वारा जवाबी कार्यवाही करते हुए फायरिंग किया जिसमे एक अपराधी के पैर में गोली लगी और दूसरे अपराधी को पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया गया।

अनोखा प्यारः अस्पताल की खिड़की पर चढ़ जाता था, मां के दीदार को

अपराधियों पर पहले से ही मुकदमा दर्ज़

इस घटना में पुलिस द्वारा इन अपराधों से एक बाइक, एक तमंचा ,कारतूस,चाकू और पाँच हज़ार रुपये भी बरामद किया गया वही पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि इन अपराधियों पर पहले भी थाना कपिलवस्तु में मुकदमे दर्ज है और अन्य थानों में दर्ज इनके अपराधों की जांच की जा रही है और पुलिस द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्टर-इंतेज़ार हैदर, सिद्धार्थनगर

आईपीएल 13वें सत्र का रास्ता साफ, टी-20 हुआ रद्द

Newstrack

Newstrack

Next Story