×

बेखौफ बदमाशो ने दिन दहाड़े युवक को गोलियों से भूनकर किया हत्या

जनपद मुख्यालय से लगभग 50 किमी दूर जिले के पूर्वी सीमा के पास थाना चन्दवक क्षेत्र की चौकी बजरंग नगर क्षेत्र स्थित बजरंग नगर बाजार में दिन दहाड़े गोली मारकर..

Deepak Raj
Published on: 15 Feb 2020 3:40 PM GMT
बेखौफ बदमाशो ने दिन दहाड़े युवक को गोलियों से भूनकर किया हत्या
X

जौनपुर। जनपद मुख्यालय से लगभग 50 किमी दूर जिले के पूर्वी सीमा के पास थाना चन्दवक क्षेत्र की चौकी बजरंग नगर क्षेत्र स्थित बजरंग नगर बाजार में दिन दहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या की घटना के साथ ही जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ता नजर आने लगा है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के दिग्गज नेता को देना होगा एक करोड़, योगी सरकार ने की बड़ी कार्रवाई

इस घटना से जहां पर क्षेत्र के साथ ही पूरे जनपद में दहशत का माहौल कायम हो गया है। वही पर कानून व्यवस्था की पोल खुल गयी है। मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम विशुनपुर निवासी पंकज सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह उम्र 30 साल किसी कार्य से बाजार गये थे पीछा कर रहे मोटरसाइकिल सवार बदमाशो ने बाजार में पीछे से पंकज पर गोलियां बरसा दिया।

घटना को अंजाम देने के पश्चात बदमाश भागने में सफल रहे

घटना को अंजाम देने के पश्चात बदमाश भागने में सफल रहे। जब तक घायल पंकज को चिकित्सक के पास पहुंचाया जाता उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने बाजार में चक्का जाम कर दिया । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें- बच्चों को 1 मुर्गा-10 मुर्गी देगी सरकार! बनाया है ये खास प्लान

घटना की सूचना पर जिले के पुलिस आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे है। आस पास थानों के पुलिस बल बड़ी संख्या में घटना स्थल पर बुला लिया गया है। समाचार जारी करने तक पुलिस के अधिकारी हत्या के कारणों का पता नही लगा सके है।

अपराधियों में किसी तरह का कोई खौफ नहीं है

इस घटना से जहां एक बार फिर अपराध का ग्राफ बढ़ता नजर आने लगा है वही पर कानून व्यवस्था की पोल भी खुल गई है। जनपद की आवाम दहशत जदा है तो अपराधियों में किसी तरह का कोई खौफ नहीं है।

बतादें कि विगत एक सप्ताह से जनपद के अन्दर हत्या, बलात्कार जैसी संगीन घटनाओं में बृद्धि हुईं हैं। पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में पूरी तरह से नाकाम रही है। लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं ने पुलिस की कार्य शैली को सवालों के कटघरे में खडा कर दिया है ।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story