×

दिनदहाड़े डकैती! बेखौफ बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर की बड़ी लूट

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के सदर कोतवाली का सोनू घाट चौराहा जहां आज दिनदहाड़े एक घर में दो  बदमाश घुस गए और महिला को बंधक बना कर सारा जेवरात लूट कर फरार हो गये । जब तक महिला शोर मचाती तब तक अपराधी फरार हो चुके थे ।

SK Gautam
Published on: 17 Aug 2019 4:25 PM GMT
दिनदहाड़े डकैती! बेखौफ बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर की बड़ी लूट
X

गोरखपुर: देवरिया जनपद के एक घर में महिला को बंधक बनाकर, अज्ञात बदमाशों ने 10 लाख के जेवर लूट कर फरार हो गए । उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के सदर कोतवाली का सोनू घाट चौराहा जहां आज दिनदहाड़े एक घर में दो बदमाश घुस गए और महिला को बंधक बना कर सारा जेवरात लूट कर फरार हो गये । जब तक महिला शोर मचाती तब तक अपराधी फरार हो चुके थे ।

ये भी देखें : भारत-भूटान में 9 समझौते, PM मोदी बोले, भूटान जैसा पड़ोसी होना सौभाग्य की बात

स्थानिय लोगों ने देवरिया सलेमपुर मार्ग जाम कर दिया

उत्तर प्रदेश में अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है। अपराधी दिन-दहाड़े घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं। वहीं इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच घटना की जांच शुरू कर दी । इस घटना से नाराज स्थानिय लोगों ने देवरिया सलेमपुर मार्ग जाम कर दिया । जाम के बाद गाडियों की लंबी कतारें लग गई, जिसमें कई एम्बुलेंस फसे रहे । पुलिस उनको समझाने का प्रयास कर रही थी लेकिन प्रदर्शनकारी समझने को तैयार नही थे । अंत में पुलिस ने कड़ाई से सड़क पर लगे जाम को खुलवाया ।

ये भी देखें : कितनी बार टीम इंडिया(Team India) के साथ जुड़ चुके हैं रवि शास्त्री(Ravi Shastri)?

वहीं पीड़िता डिम्पल का कहना था कि जब हम कमरे में पहुंचे तो दो लोग पहले से ही कमरे में मौजूद थे। हमको देखते ही उन दोनों ने पकड़ लिया और हमसे मारपीट करने लगे जब हमने घर में रखे जेवरात के बारे में उन्हें नहीं बताया तो उन्होंने हमें बांध कर दूर फेंक दिया और घर में रखे सभी जेवर लेकर फरार हो गए। इस दौरान उन्होंने मेरे बच्चों को जान से मारने धमकी भी दी।

वहीं मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल का कहना था कि आज दिन में महिला को उसके घर में बंधक बना कर लूट की गई है। जिसकी छानबीन चल रही है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story