×

UP में सनसनीखेज वारदात: पेड़ से लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव, हत्या या आत्महत्या

मामले में थाना कासगंज की पुलिस चौकी मोहनपुरा को जानकारी मिली कि जंगल में वक और युवती के शव पेड़ पर लटके हुए हैं। इस पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई।

Shreya
Published on: 9 March 2021 8:09 AM GMT
UP में सनसनीखेज वारदात: पेड़ से लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव, हत्या या आत्महत्या
X
UP में सनसनीखेज वारदात: पेड़ से लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव, हत्या या आत्महत्या

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर आज यानी मंगलवार सुबह एक पेड़ पर युवक और युवती के शव संदिग्ध हालत में लटके मिले, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। उधर, मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को नीचे उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

दोनों के बीच थे प्रेम संंबंध

बताया जा रहा है कि युवक और युवती के बीच प्रेम संबंध थे। दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। दोनों के परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। पूरा मामला कासगंज जिले के गांव भरसोली मुस्तफाबाद का है। मुस्तफाबाद के जंगल में दोनों के शव पेड़ से लटके मिले हैं।

यह भी पढ़ें: खुशी डेथ केस: 4 दिन बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, पुलिस ने कही ये बात

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले में थाना कासगंज की पुलिस चौकी मोहनपुरा को जानकारी मिली कि जंगल में वक और युवती के शव पेड़ पर लटके हुए हैं। इस पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई। मृतक युवक की पहचान 19 वर्षीय भूरा उर्फ निशांत और युवती की पहचान 18 वर्षीय रंजना के रूप में की गई है। दोनों गांव भरसोली मुस्तफाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी का बुंदेलखंड दौरा, दो दिनों में देंगे कई सौगातें, ये है पूरा कार्यक्रम

up crime (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

क्या है परिजनों का कहना?

वहीं, मृतक युवक और युवती के परिजनों का कहना है कि बीती रात से ही दोनों गायब थे। लोगों ने उन्हें पूरे गांव में ढूंढा लेकिन कोई पता नहीं चल सका। सुबह दोनों का शव एक पेड़ पर लटका मिला। मामले में एसपी ने बताया कि परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि दोनों सोमवार की शाम से गायब थे। युवक की शादी हो चुकी है। युवती की शादी कुछ दिन पूर्व तय हुई थी।

युवक की हो चुकी थी शादी

युवक का प्रेम प्रसंग होने के चलते उसकी पत्नी उससे अलग रहने लगी थी। कुछ दिन पहले ही युवती की शादी तय हुई थी। अब दोनों ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या की गई है, इसका पता लगाया जा रहा है। किसी भी पक्ष द्वारा पुलिस को अभी तक लिखित में सूचना नहीं दी गई है। कहा जा रहा है कि अब परिजन जो तहरीर देंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ गोलीकांड: BJP सांसद के बेटे का खुलासा, पत्नी का सच सुन दंग रह गए सभी

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story