×

Mathura News: नाले में मिला मासूम बच्चे का शव, गला दबाकर हुआ मर्डर

Mathura News: औरंगाबाद के मेवाती मोहल्ले के रहने वाले अफजल खान का आठ वर्षीय बेटा अरहान शनिवार देर शाम से गायब था। परिजन अरहान की तलाश कर रहे थे। अरहान के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला।

Mathura Bharti
Published on: 9 April 2023 5:22 PM GMT
Mathura News: नाले में मिला मासूम बच्चे का शव, गला दबाकर हुआ मर्डर
X
Arhaan

Mathura News: मथुरा के थाना सदर बाजार क्षेत्र स्थित औरंगाबाद में बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव नाले में पड़ा हुआ था। सूचना मिलते ही बच्चे के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को नाले से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई थी। औरंगाबाद के मेवाती मोहल्ले के रहने वाले अफजल खान का आठ वर्षीय बेटा अरहान शनिवार देर शाम से गायब था। परिजन अरहान की तलाश कर रहे थे। अरहान के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला।

सीसीटीवी में जाता दिखा था बच्चा

पुलिस और परिजनों ने जब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग को देखा तो उसमें अरहान दुकान पर काम करने वाले मुनीम सैफ के साथ जाता दिखा। इसके बाद पुलिस ने सैफ और उसके परिवार को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने बच्चे की हत्या करने की बात कही। सैफ की निशानदेही पर पुलिस औरंगाबाद से गोकुल बैराज की तरफ जाने वाले रोड पर पहुंची। जहां नाले में अरहान का शव पड़ा हुआ था। अरहान के ऊपर रजाई डली हुई थी और उसने लोअर व टीशर्ट पहना हुआ था। पुलिस ने शव को निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुनीम के साथ जाता था मासूम

अरहान के ताऊ रहीस अहमद ने बताया कि उनकी शालीमार हार्डवेयर के नाम से दुकान है। उन्होंने हिसाब किताब के लिए 4,5 महीने पहले छत्तीसगढ़ से आए सैफ को मुनीम के तौर पर रख लिया। सैफ का परिवार वर्तमान में औरंगाबाद की नैनापुरम कॉलोनी में रहता है। शनिवार को अरहान गायब हो गया। इसके बाद किसी ने बताया कि सैफ अरहान को नमाज पढ़ने ले जाता है। शायद वही ले गया होगा। जब सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग को देखा तो सैफ के साथ अरहान जाता हुआ दिखाई दिया। एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि सैफ को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है कि बच्चे की हत्या क्यों की। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सैफ के बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा की अरहान की हत्या क्यों की गई। इस मामले में जांच की जा रही है।

Mathura Bharti

Mathura Bharti

Next Story