×

किशोरी का शव मिलने का मामला: BJP MLA ने परिजनों को दिया जांच का भरोसा

भदोही जिले के तुलसीचक की 17 वर्षीय किशोरी के शव नदी में मिलने के मामले में भदोही विधानसभा के भाजपा विधायक रविन्द्र नाथ त्रिपाठी ने मृत किशोरी के परिजनों ने मुलाकात कर मामले में निष्पक्ष जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Newstrack
Published on: 27 Aug 2020 6:29 PM GMT
किशोरी का शव मिलने का मामला: BJP MLA ने परिजनों को दिया जांच का भरोसा
X
भाजपा विधायक रविन्द्र नाथ त्रिपाठी ने की परिजनों से मुलाकात

भदोही: भदोही जिले के तुलसीचक की 17 वर्षीय किशोरी के शव नदी में मिलने के मामले में भदोही विधानसभा के भाजपा विधायक रविन्द्र नाथ त्रिपाठी ने मृत किशोरी के परिजनों ने मुलाकात कर मामले में निष्पक्ष जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि न होने के बाद भी पुलिस मामले की गम्भीरता से जांच कर रही है और मामले में निष्पक्ष तरीके से जांच होगी।

ये भी पढ़ें: नई शिक्षा नीति: टास्क फोर्स की बैठक संपन्न, डिप्टी CM ने कही बड़ी बात

ये है मामला

गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले मवेशी चरा रही 17 वर्षीय किशोरी मौके से गायब हो गयी थी और दो दिन बाद उसका शव भदोही-जौनपुर बॉर्डर के धरहरा में मिला था। शव देखकर परिजनों ने रेप के बाद हत्या कर शव तेजाब से जलाने का आरोप लगाया था। एसपी रामबदन ने भी घटनास्थल पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि पहली नजर में किशोरी की हत्या किया जाना प्रतीत होता है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सच्चाई सामने आएगी।

ये भी पढ़ें: CM नीतीश ने ऑनलाइन भूमि दखल-कब्जा प्रमाण पत्र की सुविधा का किया शुभारंभ

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद एसपी ने बताया कि रिपोर्ट में हत्या और रेप की पुष्टि नही हो पाई है। परिजनों को संतुष्ट करने के लिए दोबारा पोस्टमार्टम कराया गया लेकिन उसमे भी वही रिपोर्ट आई। मामले में समाजवादी पार्टी ने पुलिस की कार्यवाई पर सवाल भी उठाया। इसे लेकर भाजपा विधायक रविन्द्र नाथ त्रिपाठी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी पुलिस ने जांच बन्द नही किया है। जांच निष्पक्ष तरीके से हो और जो तथ्य सामने आए उंसके अनुसार कार्यवाई हो इसके लिए वो खुद एसपी भदोही से बात करेंगे।

रिपोर्ट: उमेश सिंह

ये भी पढ़ें: एग्रीकल्चर इंफ्रास्ट्रक्चर फंड: केंद्रीय कृषि मंत्री बोले- अन्य राज्य भी अपनाएं यूपी माॅडल

Newstrack

Newstrack

Next Story