Hapur News: मामूली कहासुनी पर घर में घुसकर जानलेवा हमला, पथराव, तीन वाहन क्षतिग्रस्त, आरोपी फरार

Hapur News: पुलिस ने बताया कि नामजद सहित अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। क्षेत्र में शांति का माहौल बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Avnish Pal
Published on: 18 April 2023 10:13 PM GMT
Hapur News: मामूली कहासुनी पर घर में घुसकर जानलेवा हमला, पथराव, तीन वाहन क्षतिग्रस्त, आरोपी फरार
X
हापुड़ में मामूली कहासुनी पर घर में घुसकर जानलेवा हमले में घायल महिला: Photo- Newstrack

Hapur News: थाना हाफिजपुर क्षेत्र में मामूली कहासुनी को लेकर आरोपियों ने घर में घुसकर गांव के रहने वाले व्यक्ति व उसके परिजनों पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने पीड़ित की पिकअप गाड़ी व दो बाइक क्षतिग्रस्त कर करते हुए घर पर जमकर पथराव किया। पथराव में पीड़ित पक्ष के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं एक महिला की हालत को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आठ नामजद सहित तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

किस बात लेकर हई थी मारपीट-

गांव बड़ौदा सिहानी के उमर मोहम्मद ने तहरीर में बताया कि उसके मामा के खेत में खड़ी फसल की कटाई का काम चल रहा है। शाम को उसके मामा फराहिम ट्रैक्टर-ट्राली खेत से कामगारों को लेकर गांव उबारपुर के लिए निकले थे। गांव के आधे रास्ते पर पहुंचने पर सामने से ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर आ रहे सोहराब व नन्हें से साइड देने की बात को लेकर मामा की कहासुनी हो गई थी। इस बात से गुस्साए आरोपियों ने गाली गलौज कर मामा के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। किसी तरह वह मामा अपनी जान बचाकर घर पहुंचे।

शस्त्रों से लैस होकर घर में दाखिल हुए थे आरोपी-

आरोपी मामा का पीछा करते हुए घर आ गए। आरोपियों ने अपने पक्ष के अब्दुल हक, शादाब, आमिर, अनस, शाहनवाज, इंजा और छह अज्ञात आरोपियों को मौके पर बुला लिया। सभी आरोपी लाठी-डंडों व धारदार हथियार से लैस होकर पीड़ित के घर में घुस गए। इसके बाद पीड़ित के मामा फराहिम, मामी रियाज फातिमा, ममेरे भाई सादाब, शहजाद और शारिक पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। विवाद होता देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपियों के चंगुल से उन्हें बचाया।

घर में घुसकर आरोपियों ने की थी वाहनों में तोड़फोड़

वहीं आरोपियों ने मामा की पिकअप गाड़ी सहित दो बाइकों में तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दी। इससे मन नहीं भरने पर आरोपियों ने मामा के घर में काफी देर तक पथराव भी किया। गांव वालों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस पर आरोपी मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने मारपीट को लेकर क्या कहा-

थाना हाफिजपुर प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि नामजद सहित अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। क्षेत्र में शांति का माहौल बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story