×

हादसे से दहला वाराणसी: बिजली के खंभे से चिपका कर्मचारी, तड़प-तड़प कर मौत

लोगों ने बताया कि संविदा कर्मचारी का शव करीब आधे घंटे से लेकर 1 घंटे तक हाईटेंशन पोल पर लटकता रहा। शव को उतारने की हिमाकत ना तो बिजली विभाग ने किया और ना ही किसी अन्य अधिकारी या कर्मचारी ने।

Chitra Singh
Published on: 6 Feb 2021 12:59 PM GMT
हादसे से दहला वाराणसी: बिजली के खंभे से चिपका कर्मचारी, तड़प-तड़प कर मौत
X
हादसे से दहला वाराणसी: बिजली के खंभे से चिपका कर्मचारी, तड़प-तड़प कर मौत

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से नगर निगम विद्युत उप केंद्र की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। बता दें कि सिगरा थाना क्षेत्र के पास हाईटेंशन पोल पर कार्य के दौरान बिजली की चपेट में आने संविदा कर्मचारी की मौत हो गई। संविदा कर्मचारी की मौत का खबर सुन कर्मचारी नेता घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं कर्मचारी के मौत की खबर उसके घरवालों को दी गई।

करंट से संविदा कर्मचारी की मौत

मामला वाराणसी के सिगरा थाना का है, जहां नगर निगम विद्युत उप केंद्र के पास एक संविदा कर्मचारी आधे अधूरे सुरक्षा कीट के साथ कार्य के लिए हाईटेंशन पोल चढ़ा था। उसी दौरान हाईटेंशन तार में अचानक की करंट आने लगा। करंट के चपेट में आते ही संविदा कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई।

कृष्ण जन्मभूमि विवाद: एडीजे न्यायालय ने स्वीकार की याचिका, 8 को अगली सुनवाई

कर्मचारी के मौत से लोगों में दिखा रोष

जानकारी के मुताबिक, मृतक संविदा कर्मचारी का नाम रोहित था। घटना की सूचना पाकर सिगरा थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची। वहां उपस्थित कर्मचारियों की सहायता से मृतक का शव नीचे उतारकर उसे पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया। वहीं संविदा कर्मचारी की मौत को लेकर लोगों में रोष देखने को मिल रहा है।



1 घंटे तक पोल पर लटकता रहा शव

घटना के दौरान वहां उपस्थिति लोगों ने बताया कि संविदा कर्मचारी का शव करीब आधे घंटे से लेकर 1 घंटे तक हाईटेंशन पोल पर लटकता रहा। शव को उतारने की हिमाकत ना तो बिजली विभाग ने किया और ना ही किसी अन्य अधिकारी या कर्मचारी ने। लोगों ने यह भी बताया, “कार्य के दौरान मृतक केवल ग्लब्स पहनकर ऊपर चढ़ा था यदि वह पूरी किट पहनकर कार्यकर्ता तो शायद उसकी जान बच जाती।”

Meerut Update: पुलिस ने 4 घंटे में किया बड़ा खुलासा, मृतक के दोस्त निकलें हत्यारे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story