×

पूर्वान्चल एक्सप्रेसवे के निर्माण कार्य के लिए खोदे गये गढ्ढे में डूबने से युवक की मौत

थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर ने बताया की बथोर गांव निवासी एनूल हसन का पुत्र साहिल उम्र 16 अपने साथियों के साथ महादेव इंटर कॉलेज के बगीचे में खेलने गया था । खेलते समय उसके शरीर में मिट्टी लग जाने से वह पूर्वांचल एक्सप्रेस वे निर्माण कार्य के लिए खोदे गये गड्ढे में बारिश का पानी भरा हुआ था ।

SK Gautam
Published on: 24 Jun 2019 3:28 PM GMT
पूर्वान्चल एक्सप्रेसवे के निर्माण कार्य के लिए खोदे गये गढ्ढे में डूबने से युवक की मौत
X

गाजीपुर: स्थानीय थाना क्षेत्र करीमुद्दीनपुर गांव के झारखंडे महादेव इंटर कॉलेज के पास पूर्वान्चल एक्सप्रेसवे के निर्माण कार्य के लिए खोदे गए गड्ढे में नवयुवक साहिल की डूबने से मौत हो गई । मौत की सूचना मिलते ही परिजनों के साथ-साथ स्थानीय लोग घटना वाली जगह पर पहुंच गए और शव को अपने कब्जे में लेकर मोहम्मदाबाद चितबड़ा गांव मार्ग जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे जाम की वजह से मुख्य मार्ग काफी देर तक बाधित रहा ।

ये भी देखें : इस लड़की से किया शादी तो मिलेंगे करोड़ों रुपए, जाने कैसे….

थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर ने बताया की बथोर गांव निवासी एनूल हसन का पुत्र साहिल उम्र 16 अपने साथियों के साथ महादेव इंटर कॉलेज के बगीचे में खेलने गया था । खेलते समय उसके शरीर में मिट्टी लग जाने से वह पूर्वांचल एक्सप्रेस वे निर्माण कार्य के लिए खोदे गये गड्ढे में बारिश का पानी भरा हुआ था । वह गढ्ढे मे अपने शरीर की मिट्टी धोने गया था उसी वक्त वह पानी में फिसल गया गड्ढे में ज्यादा पानी होने की वजह से डूबने लगा जब तक उसके दोस्त उसे बचाने आते वह पूरी तरह पानी में डूब चुका था।

ये भी देखें : राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष मदन लाल सैनी का निधन, ऐसा रहा राजनीतिक सफर

दोस्तों के शोर सुनकर वहां ग्रामीण भी पहुंच गए और इसकी जानकारी साहिल के परिजनों को भी दे दिया। ग्रामीणों की मदद से परिजन साहिल को बाहर निकाले और उसे लेकर मोहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चले गए जहां डॉक्टरों ने निरीक्षण करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया ।

ये भी देखें : विदेश में भारतीयों का 216 से 490 अरब डॉलर काला धन जमा है: रिपोर्ट

परिजन शव को हास्पिटल से लेकर वापस गांव चले आये गांव आने के बाद ग्रामीण व परिजन मुख्य मार्ग जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे बाद में पहुंचे मोहम्मदाबाद एसडीएम के समझाने के बाद गांव वाले मुख्य मार्ग खोल दिया जिससे आवागमन फिर से सुचारू रूप से चलने लगा । साहिल की मौत से उसकी मां का रो रो कर बुरा हाल है

SK Gautam

SK Gautam

Next Story