×

सपा के बाद सुभाषपा को झटका: दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अवधेश सिंह भाजपा में शामिल

राजनीति जब देश के गौरव अटल बिहारी बाजपेयी जी के हाथों में आती है तो त्याग और तपस्या बन जाती है और जब मोदी के हाथों में सत्ता आती है तो विकास की गंगा बह जाती है, देश का सम्मान बढता है,

Shivakant Shukla
Published on: 18 Aug 2023 7:54 AM GMT
सपा के बाद सुभाषपा को झटका: दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अवधेश सिंह भाजपा में शामिल
X

अम्बेडकरनगर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारें लोककल्याण के लिए कृत संकल्पित है। उक्त बातें जिले के प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक ने मंगलवार को जलालपुर विधानसभा के उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी डॉ राजेश सिंह के समर्थन में आशानंदपुर बरौली में के के मिश्र के आवास पर आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए मतदाताओं से कमल खिलाने और भाजपा को जिताने की अपील की।

प्रभारी मंत्री ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सत्ता यदि प्रभु श्रीराम के हाथों में होती है तो राजनीति मर्यादा बन जाती है और श्रीकृष्ण के हाथों में राजनीति युक्ति हो जाती है। चाणक्य के हाथों में राजनीति संकल्प बन जाती है और गौतम बुद्ध के हाथों में राजनीति करूणा बन जाती है। राजनीति जब देश के गौरव अटल बिहारी बाजपेयी जी के हाथों में आती है तो त्याग और तपस्या बन जाती है और जब मोदी के हाथों में सत्ता आती है तो विकास की गंगा बह जाती है, देश का सम्मान बढता है|

ये भी पढ़ें— जियो के 101 वोडाफोन के 69 वाले प्लान ने मार्केट में मचाया तहलका, जानें क्या है खास

विधायक खब्बू तिवारी के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

भारत की विश्व में जय जयकार हो जाती है। वहीं राजनीति कांग्रेस के हाथों में जाकर भ्रष्टाचार बन जाती है और सपा-बसपा के पास सत्ता आती है तो राजनीति आकंठ भ्रष्टाचार जातिवाद तथा गुण्डागर्दी बन जाती है। कार्यक्रम के दौरान दिल्ली सुभाषपा के प्रदेश अध्यक्ष जलालपुर विधानसभा निवासी अवधेश सिंह ने मंगलवार को प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक, प्रदेश मंत्री संतोष सिंह व विधायक खब्बू तिवारी के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

पाठक ने कहा कि महात्मा गांधी, डा. भीमराव अम्बेडकर, सरदार वल्लभ भाई पटेल, डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के साथ करोडों देशवासियों का जो सपना था वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मूकश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35ए को समाप्त करके सपना पूरा किया। अब लाल चैक पर शान से तिरंगा फहरता है। प. दीनदयाल उपाध्याय ने कहा कि समाज के अन्तिम छोर पर खड़े व्यक्ति की सेवा ही राजनैतिक ध्येय है और यही संकल्प लेकर मोदी सरकार व योगी सरकार गरीब को मकान, शौचालय, गैस, निःशुल्क पहुंचाकर उनके सामाजिक व आर्थिक स्तर को ऊंचा उठाने का काम कर रहे है।

ये भी पढ़ें—राम मंदिर पर इस दिन आयेगा फैसला, कल अंतिम दिन है सुनवाई का

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को वोट देने की अपील की। इसके अलावा प्रभारी मंत्री ने कबूलपुर रामपुर दुबे, खालिसपुर भटौली, हुसेनपुर विपहन, सैरपुर उमरन, जलालपुर कस्बा आदि गांवों में घर घर जनसंपर्क कर नुक्कड़ सभा की। इस दौरान विधायक खब्बू तिवारी, अरबिंद पांडेय, छात्र नेता विशाल मिश्रा, सुदीप मिश्रा, केके मिश्रा, ओमप्रकाश उपाध्याय, कालिका प्रसाद पांडेय, बिनोद उपाध्याय,अनन्तराम मिश्र, सचिन आजाद पांडेय,पवन सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story