×

पुलिस से लूट: सिपाही ने रोका तो मार दी गोली, हालत गंभीर

बागपत के सिंघावली अहीर थाना इलाके के रोशनगढ़ में बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के सिपाही मनीष को लूट का विरोध करने पर गोली मार दी।

Shivani
Published on: 7 Sep 2020 6:37 PM GMT
पुलिस से लूट: सिपाही ने रोका तो मार दी गोली, हालत गंभीर
X
बागपत के सिंघावली अहीर थाना इलाके के रोशनगढ़ में बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के सिपाही मनीष को लूट का विरोध करने पर गोली मार दी।

बागपत : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक तरफ पुलिस अपराध पर लगाम लगाने का दावा कर रही है तो वहीं बदमाश भी पुलिस को खुली चुनौती देने से बाज नहीं आ रहें हैं। बागपत के सिंघावली अहीर थाना इलाके के रोशनगढ़ में बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के सिपाही मनीष को लूट का विरोध करने पर गोली मार दी। मनीष अपनी बाइक से दिल्ली से ड्यूटी करके मेरठ लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने मनीष से मारपीट भी की और आखिरकार गोली मार दी।

लूट का विरोध करने पर दिल्ली पुलिस के सिपाही को मारी गोली

गोली लगते ही मनीष जमीन पर गिर पड़े और बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए भाग निकले। मौके की तरफ दौड़े लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस खेकड़ा और बागपत के सीमा विवाद में उलझी रही और फिर मनीष को निजी अस्पताल में और फिर गंभीर हालत देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया।

delhi traffic police constable Shot in baghpat for protesting against Loot

ड्यूटी के लिए रोजाना अप डाउन करता है सिपाही

दरअसल, मेरठ के डालुहेड़ा निवासी कृष्णपाल ने बताया कि उनका बेटा मनीष उम्र 35 वर्ष 2011 से दिल्ली पुलिस में कार्यरत है। अभी हाल ही में मनीष का चयन ट्रैफिक पुलिस के लिए हुए था जिसकी ट्रेनिंग कल ही खत्म हुई और आज उसे ट्रेफिक पुलिस मुख्यालय बुलाकर डयूटी बताई जानी थी। दोपहर को फोन पर हुए बातचीत में मनीष ने घर आने की बात कही।

ये भी पढ़ें- होमगार्ड जवान संग युवती: ग्रामीणों ने दौड़ा कर मारा, वीडियो वायरल

परिजनों में अफरातफरी

शाम करीब 4 बजे मिली सूचना में बताया कि पिलाना के पास मनीष को बदमाशो ने गोली मार दी है। परिजनों में अफरातफरी मच गई व मोके पर पहुंचे परिजनों ने जानकारी ली तो पता चला कि बुलेट व अपाचे बाइक सवार चार बदमाशो ने मनीष को लूटने का प्रयास किया जिसका विरोध करने पर बदमाशों द्वारा मनीष को गोली मार दी गई।

ये भी पढ़ेंः शराब के अड्डों पर मंडराए ड्रोन, पुलिस की नजरों से नहीं बचा अवैध कारोबार

पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया

पिता कृष्णपाल का कहना है कि पुलिस से पहले ही परिजन पहुंच गए थे और मनीष को मेरठ के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर है। उनके बेटे की किसी से कोई रंजिश नही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया व बालैनी सीमा व सिंघावली सीमा में घंटो उलझी रही।

Murder

बदमाशो कों जल्द पकड़ने का आश्वासन

मौके पर सीओ खेकड़ा व सीओ ओमपाल सिंह ने मामले की जानकारी ली। उसके बाद मामला सिंघावली अहीर में दर्ज हुआ। बढ़ते अपराध पर आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस पर कटाक्ष किये। वही एसएचओ शिव प्रकाश का कहना है जल्द ही बदमाशो कों पकड लिया जाएगा।

रिपोर्टर- पारस जैन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story