×

कांड से दहला यूपी: कांप उठा प्यार करने वाला हर कोई, देवरिया की दर्दनाक घटना

जिसके बाद  लड़की के परिवार वालों ने 8 दिसंबर को जबरन उसकी शादी बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पांडेय गांव में कर दिया। शादी के बाद भी युवक और युवती फोन पर बात कर रहे थे। दोनों के रिश्ते की भनक ससुराल वालों का भी लग चुकी थी। 

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 24 Dec 2020 12:01 PM GMT
कांड से दहला यूपी: कांप उठा प्यार करने वाला हर कोई, देवरिया की दर्दनाक घटना
X
कांड से दहला यूपी: कांप उठा प्यार करने वाला हर कोई, देवरिया की दर्दनाक घटना

देवरिया बिहार से देवरिया में रहने वाली प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की गांव वालों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। देवरिया के बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पांडेय गांव में हुई घटना के बाद पुलिस की सक्रियता बढ़ी है। युवक के पिता ने प्रेमिका समेत करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

बिहार प्रांत के सीवान जनपद के दरौली थाना क्षेत्र के डरैली मठिया गांव निवासी अनिल मिश्र के बेटे पंकज मिश्र (25) का गांव की ही एक युवती से प्रेम संबंध था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लड़की के परिवार को यह रिश्ता पसंद नहीं था। जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने 8 दिसंबर को जबरन उसकी शादी बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पांडेय गांव में कर दिया। शादी के बाद भी युवक और युवती फोन पर बात कर रहे थे। दोनों के रिश्ते की भनन ससुराल वालों का भी लग चुकी थी।

यह पढ़ें...तड़पा GST अधिकारी: कटा हाथ लिए चिल्लाता रहा, व्यापारीयों ने कर डाला ऐसा कांड

युवती के बुलाने पर मिलने पहुंचा था युवक

आरोप है कि 23 दिसंबर को युवती ने अपनी ससुराल में पंकज को बुलाया। देर रात पंकज उससे मिलने पहुंचा। युवक को युवती के साथ ससुरालियों ने देख लिया। इसके बाद गांव वालों और लड़के के घर वालों ने लाठी-डंडे से मारपीट कर पंकज को बुरी तरह से घायल कर दिया। वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। वह तड़पता रहा लेकिन कोई उसे अस्पताल तक पहुंचाने को तैयार नहीं था। सूचना पर पहुंची बनकटा पुलिस ने उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भाटपाररानी पहुंचाया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

lover death

यह पढ़ें...बाबा रामदेव ने किसान आंदोलन और एमएसपी को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात

पिता ने युवती और उसके पति के खिलाफ दी तहरीर

मृतक के पिता अनिल मिश्र ने युवती व उसके पति समेत अन्य ससुरालियों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष बनकटा प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिली है मामलें की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर -गोरखपुर से पूर्णिमा श्रीवास्तव

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story