×

Deoria Accident: देवरिया में बड़ा सड़क हादसा, कार और ट्रक में आमने-सामने टक्कर, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Deoria Accident: देवरिया जनपद के भाटपाररानी थाना क्षेत्र के बहीयारी बघेल में एक कार और ट्रक में आमने सामने भीषण टक्कर हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

Jugul Kishor
Published on: 22 May 2023 11:31 AM GMT (Updated on: 22 May 2023 2:04 PM GMT)
Deoria Accident: देवरिया में बड़ा सड़क हादसा, कार और ट्रक में आमने-सामने टक्कर, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Deoria Accident: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। देवरिया जनपद के भाटपाररानी थाना क्षेत्र के बहीयारी बघेल में एक कार और ट्रक में आमने सामने भीषण टक्कर हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मृतकों में 3 महिला, 1 बच्चा, 1 पुरुष शामिल हैं। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया तथा मृतकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद देवरिया में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनका समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के भरटोला के रहने वाले अधिवक्ता आनंद प्रकाश मिश्रा की बेटी के बेटे का उपनयन संस्कार होना था। जिसके लिए आनंद प्रकाश मिश्रा के परिवार के लोग व उनकी बेटी के परिवार के लोग किराए की कार से बिहार प्रान्त के मैरवा हरेराम बाबा धाम जा रहे थे। वे अभी भाटपार रानी मैरवा मार्ग के बिहायारी बघेल गांव के पास पहुंचे थे, कि सामने से आ रहे ट्रक से आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई।

विमला मिश्रा 60 वर्ष पत्नी प्रकाश मिश्रा, त्रिशुला मिश्रा 57 वर्ष पत्नी आनंद प्रकाश मिश्रा, गीता मिश्रा पत्नी चंद्र प्रकाश मिश्रा, चालक अरशद तथा 4 वर्षीय मासूम लवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हो गए। देवेश, अंजना तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गये जिनका इलाज मार्च देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज देवरिया में चल रहा है।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने कहा कि ट्रक और कार की जोरदार टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई है तथा कई लोग घायल हैं। जिनको पुलिस ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए 2 लोगों को महर्षि देवरावा मेडिकल कालेज देवरिया में भर्ती कराया गया है तथा मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। (इनपुट- शैलेष कुमार मिश्रा)

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story