×

परीक्षा केंद्रों की सुविधाओं को परखने पहुंचे खुद डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा

बोर्ड परीक्षा की तैयारी परखने खुद उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा बाराबंकी पहुंचे। उन्होंने यहां के पायनियर इंटर कॉलेज का निरीक्षण किया।

SK Gautam
Published on: 20 Feb 2020 2:10 PM GMT
परीक्षा केंद्रों की सुविधाओं को परखने पहुंचे खुद डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा
X

बाराबंकी: इन दिनों विश्व के सबसे बड़े परीक्षा बोर्ड यानी उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट 2020 की परीक्षा चल रही हैं। इस बार भी शासन व बोर्ड प्रशासन ने नकल रोकने के लिए प्रभावी इंतजाम किए हैं। आज बोर्ड परीक्षा की तैयारी परखने खुद उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा बाराबंकी पहुंचे। उन्होंने यहां के पायनियर इंटर कॉलेज का निरीक्षण किया। डा.दिनेश शर्मा ने मानिटरिंग सेल के कमरे में लगे कैमरों को देखा। उनके साथ शिक्षा विभाग के तमाम आला अधिकारी भी मौजूद थे।

ये भी देखें: Xiaomi का धमाका: भारत में लॉन्च किया इलेक्ट्रिक टूथब्रश, जानें कीमत और खास बातें

इस दौरान उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि जिस तरह पूर्वांचल नकल माफियाओं के लिए बदनाम था, अब उसे उनके जाल से मुक्त करा लिया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी स्थिति में नकल बर्दाश्त नहीं की जायेगी। नकल कराने वाले स्कूल कालेज के विरुद्ध कार्रवाई होगी।

ये भी देखें: टूटा आजम का ड्रीम प्रोजेक्ट: सरकार ने की ये बड़ी कार्रवाई, चली जेसीबी

यूपी बोर्ड की परीक्षा को हम कम से कम दिनों में पूरा करने के प्रयास में सफल हुए है। कालेज प्रबंधन स्वयं ध्यान रखे कि किसी भी गड़बड़ी की शिकायत को बर्दास्त नहीं किया जायेगा।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story