×

Agra News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा की बताई ऐसी परिभाषा, जानकार हो जाएंगे हैरान

Agra News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा माने गुंडा समर्थक, अपराधी समर्थक, दंगाई समर्थक, माफिया समर्थक, जमीन पर कब्जा करने वालों के समर्थक। डिप्टी सीएम यहीं नहीं रुके, उन्होंने यहां तक कह दिया कि सपा मतलब राजनीतिक दल ही नहीं है।

Rahul Singh
Published on: 2 April 2023 4:55 PM GMT
Agra News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा की बताई ऐसी परिभाषा, जानकार हो जाएंगे हैरान
X
आगरा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य- (Photo-Newstrack)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी को लेकर अपने मन की परिभाषा आज कैमरे के सामने सुना दी। पूछे गए एक सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा माने गुंडा समर्थक, अपराधी समर्थक, दंगाई समर्थक, माफिया समर्थक, जमीन पर कब्जा करने वालों के समर्थक। डिप्टी सीएम यहीं नहीं रुके, उन्होंने यहां तक कह दिया कि सपा मतलब राजनीतिक दल ही नहीं है।

‘अब लगा रहे मंदिर के चक्कर’

विपक्ष के नेताओं पर शब्द बाण चलाते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जो लोग पहले मंदिर नहीं जा रहे थे, अब मंदिर जा रहे हैं। जो पहले कुछ और कर रहे थे, अब कुछ और कर रहे हैं। राहुल गांधी की संसद सदस्यता को लेकर पूछे गए सवाल पर डिप्टी सीएम ने साफ कहा कि क्या राहुल जी का परिवार देश के संविधान और कानून से ऊपर है? डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को आगरा में थे। यहां डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने नगर निगम सदन कक्ष में ब्लॉक प्रमुख और खंड विकास अधिकारियों के साथ बैठक की। साथ ही नगर निकाय चुनाव की जानकारी दी। डिप्टी सीएम ने बताया कि बैठक में उनके सामने सुरक्षा और मनरेगा कार्य से जुड़ी शिकायत आई थी।

बीजेपी इस बार नगर निकाय चुनाव में बड़ी जीत हासिल करेगी- केशव प्रसाद मौर्य

मौके पर ही शिकायतों के निस्तारण का आदेश दे दिया गया है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि नगर निकाय चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस बार नगर निकाय चुनाव में बड़ी जीत हासिल करेगी। लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर बीजेपी की जीत होगी। देश मे 400 से भी ज्यादा सीटें बीजेपी के खाते में होंगी। मीडिया से बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य विपक्षी दलों पर पूरी तरह से हमलावर नजर आए।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story