×

UP Nikay Chunav 2023: सोनिया के गढ़ में गरजे केशव, बोले- समाजवादी पार्टी अब समाप्त पार्टी हो गई है

UP Nikay Chunav 2023: भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर हुई एफआइआर के मामले में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गोल मोल जवाब दिया। वहीं दूसरी ओर कहा कि समाजवादी पार्टी अब समाप्त वादी पार्टी हो गई है।

Narendra Singh
Published on: 29 April 2023 4:04 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023: सोनिया के गढ़ में गरजे केशव, बोले- समाजवादी पार्टी अब समाप्त पार्टी हो गई है
X
रायबरेली में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर बोला हमला: Photo- Newstrack

Raebareli News: निकाय चुनाव को लेकर रायबरेली की सरगर्मी तेज हो चुकी है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को सोनिया गांधी के गढ़ में थे। उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी अब समाप्त वादी पार्टी हो गई है। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जमानत पर घूम रहे हैं। हम रायबरेली में 2012 में आए थे और 2014 से हम रायबरेली का विकास देख रहे हैं। 17 नगर निगम और 199 नगर पालिका का चुनाव हो रहा है। 13 मई को सपा बसपा गई का नारा है, कमल का फूल खिलाना है।

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर हुई एफआइआर के मामले में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गोल मोल जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि एफआइआर के बाद विवेचना करने वाली अथार्टी अपना काम करती है। इसलिए उस पर कोई टिप्पणी नहीं की जा सकती। रामपुर उपचुनाव में आजम खान के बयान पर पलटवार करते हुए केशव मौर्य ने कहा कि रामपुर में कमल खिल चुका है, नगर पालिका में बीजेपी जीत रही है। प्रदेश की सभी लोकसभा सीटें बीजेपी जीत रही है।

प्रदेश समेत रायबरेली में भी कमल खिलने जा रहा है- केशव मौर्य

केशव मौर्य रायबरेली नगर पालिका परिषद की प्रत्याशी शालिनी कनौजिया के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे। मौर्य समाज बाहुल्य बस्तेपुर में आयोजित सभा के दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पूरे प्रदेश समेत रायबरेली में भी कमल खिलने जा रहा है। उन्होंने कहा कि मेरा प्रचलित नारा यहां भी दोहरा रहा हूँ कि तेरह मई सपा बसपा कांग्रेस गई।

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई बड़े दिग्गज नेता रायबरेली में अबकी बार नगर पालिका और नगर पंचायतों में कमल खिलाने का दम भर रहे हैं। रायबरेली में प्रथम चरण के मतदान को लेकर 4 मई को एक नगर पालिका और 9 नगर पंचायत का चुनाव होना है। जिसको देखकर बीजेपी के कई मंत्रियों ने डेरा डाल रखा है। स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के गृह जनपद रायबरेली में 4 मई को मतदान होना है जिसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शालिनी कनौजिया के समर्थन में 25 तारीख को एक विशाल जनसभा को संबोधित किया था और कार्यकर्ताओं में जोश भरा था।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story