×

श्रद्धालुओं का बड़ा हादसा: अचानक पलट गई ट्रैक्टर ट्राली, मच गई चीख पुकार

रायबरेली डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के जोहवा नटकी गांव के लोगों के द्वारा मूर्ति विसर्जित करके वापस घर आ रहे थे तभी डलमऊ-फतेहपुर मार्ग पर बक्शी मेमोरियल पब्लिक स्कूल के समीप ओवरटेक करने के चलते ट्राली पलट गई।

Newstrack
Published on: 26 Oct 2020 11:30 AM GMT
श्रद्धालुओं का बड़ा हादसा: अचानक पलट गई ट्रैक्टर ट्राली, मच गई चीख पुकार
X
श्रद्धालुओं का बड़ा हादसा: अचानक पलट गई ट्रैक्टर ट्राली, मच गई चीख पुकार (Photo by social media)

रायबरेली: मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्राली पलटी एक श्रद्धालु की मौके पर मौत डलमऊ श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को पुलिस ने सीएचसी डलमऊ में भर्ती कराया। जहां उपचार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:चीन तिलमिला उठा: हथियार बेचने पर आया गुस्सा, अमेरिकी कंपनियों पर लगाया बैन

डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के जोहवा नटकी गांव के लोगों के द्वारा मूर्ति विसर्जित करके वापस घर आ रहे थे

रायबरेली डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के जोहवा नटकी गांव के लोगों के द्वारा मूर्ति विसर्जित करके वापस घर आ रहे थे तभी डलमऊ-फतेहपुर मार्ग पर बक्शी मेमोरियल पब्लिक स्कूल के समीप ओवरटेक करने के चलते ट्राली पलट गई। ट्राली पलटते ही वहां पर अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया। सूचना पर पहुंची डलमऊ पुलिस ने सूझ-बूझ से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डलमऊ लेकर पहुंचे।

raebareli-matter raebareli-matter (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:कोरोना वैक्सीन पर बड़ी खुशखबरी: इस दिन से लगाया जाएगा टीका, प्लान हुआ तैयार

raebareli-matter raebareli-matter (Photo by social media)

जहां पर लवकुश पुत्र कमलेश उम्र 12 वर्ष की मौत हो गई जबकि किरन पुत्री शत्रोहन, अनुराग पुत्र सत्रोहन, शकुंतला पत्नी कमलेश, खुशी पुत्री ओमप्रकाश, उर्मिला पत्नी राकेश, आदित्य पुत्र राकेश, प्रियंका पुत्री रमेश, ओमनी पुत्री सत्रोहन, संध्या पुत्री सत्रोहन व शिवानी पुत्री विनीत गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। एक की हालत ज्यादा गंभीर होने पर चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वही मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्राली पलटने पर गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story