×

दिनेश शर्मा ने दीपिका पर साधा निशाना, कहा- अभिनेत्री को कंट्रोवर्सी से बचना चाहिए

नागरिक संशोधन बिल के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के डिप्टी सीएम एवं जिले के प्रभारी मंत्री दिनेश शर्मा एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंचे।

Roshni Khan
Published on: 10 Jan 2020 10:46 AM GMT
दिनेश शर्मा ने दीपिका पर साधा निशाना, कहा- अभिनेत्री को कंट्रोवर्सी से बचना चाहिए
X

रायबरेली: नागरिक संशोधन बिल के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के डिप्टी सीएम एवं जिले के प्रभारी मंत्री दिनेश शर्मा एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंचे। हरचंदपुर थाना क्षेत्र के डिडौली गांव पहुंचे वहां पर प्रधान प्रतिनिधि राजकुमार सिंह व एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह सहित भाजपा कार्यकर्ताओं विधायक गणों ने जोरदार स्वागत किया उसके बाद डिप्टी सीएम का काफिला।

पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में माध्यमिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की और फिर उनका काफिला सुपर मार्केट में पथ संचालन के लिए निकल पड़े। डिप्टी सीएम से मिलने कांग्रेस की विधायिका अदिति सिंह मिलने पहुंची। उन्होंने बताया कि हमारे प्रदेश के डिप्टी सीएम हैं हम उनसे अपनी बात कहने आए थे। रिसोर्सेस सेंटर के लिए कुछ बात की है।

ये भी पढ़ें:छपाक पालिटिक्स: दीपिका को लेकर साक्षी महराज व स्मृति ईरानी का बड़ा बयान

यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को दो टूक शब्दों में हिदायत दिया। कहा कि किसी भी अभिनेत्री को कंट्रोवर्सी से बचना चाहिए।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा ये

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि हमारा जागरूकता अभियान में मक़सद यही है हम लोगों को वास्तविकता बताएं। आखिर वास्तव में नागरिकता संशोधन बिल का लाभ क्या है और ये किन लोगों के लिए है। इससे किसी का कोई नुक़सान नहीं होने वाला है। हम लोग जगह-जगह पर मार्च के द्वारा नागरिक संशोधन बिल (CAB) के बारे में बता रहे हैं, इससे पूरे देश में व्यापक रूप से दुष्प्रचार किया गया था। उसके जवाब में हम बता सकें के अब नागरिक संशोधन बिल के बारे में किसी को कोई भ्रांति नहीं रहनी चाहिए।

उन्होंने कहा सरकार का रवैया स्पष्ट है किसी भी निर्दोष के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होगी। लेकिन जो संपत्तियों को नुक़सान पहुंचा रहा होगा, संपत्तियों को लूट रहा होगा, उनमें आग लगा रहा होगा। तो न्यायालय के निर्णय जो समय-समय पर आए हैं उसके तहत संपत्तियों से वसूली की जाएगी उन पर कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें:शर्मनाक: बच्चों का पेट भरने के लिए विधवा ने सिर मुंडवाया, 150 रुपये में बेचे बाल

देश की एकता, सौहार्द्र और समंवय के लिए आवाश्यक है नागरिक संशोधन बिल। आज पूरा देश देख रहा है कुछ चंद तत्त्वों के द्वारा जिस प्रकार की भ्रांति फैलाई गई थी उसकी वजह से न चाहते हुए भी कुछ जगहों पर हिंसा हुई। उसका कारण दुष्प्रचार था और दुष्प्रचार का मुख्य बिंदु ये था कि जानकारी के अभाव के कारण कहीं-कहीं लोग प्रदर्शनों में शामिल होने लगे।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story