×

Ambedkarnagar News: हनुमान जयंती पर 'विधायक प्रतिनिधि' का विवादित पोस्ट, सीओ बोले- होगी कार्रवाई

Ambedkarnagar News: अम्बेडकरनगर की विधानसभा अकबरपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक राम अचल राजभर के प्रतिनिधि बाल मुकुंद धुरिया ने सोशल साइट पर विवादित टिप्पणी की। फेसबुक वाल पर होने हनुमान जी को लेकर उनके पोस्ट से जिले की सियासत गरमा गई है।

Anant kushwaha
Published on: 6 April 2023 8:22 PM GMT
Ambedkarnagar News: हनुमान जयंती पर विधायक प्रतिनिधि का विवादित पोस्ट, सीओ बोले- होगी कार्रवाई
X
Disputed post of Ambedkarnagar MLA representative on Hanuman Jayanti

Ambedkarnagar News: भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री अतुल मिश्रा ने अकबरपुर कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि हिन्दुओं के आराध्य हनुमान जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। इससे करोड़ों हिन्दुओं की आस्था को ठेस पहुंची है, इसलिए बालमुकुंद धुरिया के विरुद्ध कार्रवाई की जाये।

अम्बेडकरनगर की विधानसभा अकबरपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक राम अचल राजभर के प्रतिनिधि बाल मुकुंद धुरिया ने सोशल साइट पर विवादित टिप्पणी की। फेसबुक वाल पर होने हनुमान जी को लेकर उनके पोस्ट से जिले की सियासत गरमा गई है। भाजपा युवा मोर्चा जिला महामंत्री ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर विधायक प्रतिनिधि पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, फेसबुक पर भी लोगों ने आक्रोश जताया है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

समाजवादी पार्टी से अकबरपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक राम अचल राजभर के बेहद करीबी, साये की तरह उनके साथ हर वक्त रहने वाले बाल मुकुंद धुरिया जो खुद को विधायक प्रतिनिधि भी बताते हैं, ने फेसबुक वॉल पर आज हनुमान जयंती पर पोस्ट लिखा, "जिन्हें अपने बाबा दादा की जयंती नहीं पता वो बन्दर की जयंती मना रहे हैं।" इस पोस्ट को लेकर जिले के लोग भी आक्रोशित हैं और उनकी प्रतिक्रिया भी सामन आई है।

सीओ बोले- दर्ज किया जा रहा है मुकदमा

भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री अतुल मिश्रा ने अकबरपुर कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि हिन्दुओं के आराध्य हनुमान जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। इससे करोड़ों हिन्दुओं की आस्था को ठेस पहुंची है, इसलिए बालमुकुंद धुरिया के विरुद्ध कार्रवाई की जाये। इस सम्बंध में सीओ अकबरपुर ने कहा कि तहरीर मिली है मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

जवाब देने से रहे कतराते

इस मामले में जब सपा विधायक राम अचल राजभर से बात करने का प्रयास किया गया तो वो जबाब देने से कतराते दिखे। जबकि बालमुकुंद धुरिया ने कहा कि उनकी मंशा किसी की भावना को ठेस पहुचाने की नहीं थी। विधायक प्रतिनिधि होने के बारे में गोल-मटोल जबाब देते हुए कहा कि उनके साथ रहता हूं। हालांकि, बाल मुकुंद खुद को विधायक का प्रतिनिधि बताते और लिखते भी हैं। फेसबुक पर उनका डीएम को लिखा गया पत्र भी है जिसमे उन्होंने खुद को विधायक प्रतिनिधि लिखा है।

Anant kushwaha

Anant kushwaha

Next Story