×

सफाईकर्मियों पर DM का विवादित बयान, कोरोना वारियर्स के बारे में कही ऐसी बात

जिलाधिकारी सुखलाल भारती ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी अजय अग्रवाल को सफाई कराने के लिए एक अनोखा उपाय बता दिया। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों को बुला कर उन्हें दारू पिलाओ सारी गंदगी साफ कर देंगे।

Ashiki
Published on: 22 May 2020 3:13 PM GMT
सफाईकर्मियों पर DM का विवादित बयान, कोरोना वारियर्स के बारे में कही ऐसी बात
X

एटा: देश में कोरोना के फैलते प्रकोप की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा एटा जनपद को भी अपनी वरीयता के क्रम में रखा गया है। जिस कारण एटा जनपद को चार बेंटिलेटर उपलब्ध कराये गये हैं। बीते दिन जिलाधिकारी सुखलाल भारती, मुख्य चिकित्सा अधिकारी अजय अग्रवाल, आदि अधिकारी वेंटिलेटर लगने वाले स्थान का निरीक्षण करने तथा वहां की चिकित्सा व्यवस्था के बारे में पता करने पहुंचे, जहां उन्होंने कोरोना वार्ड के सामने भारी गंदगी देखी जिसे तत्काल हटाने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें: पत्रकार जमाल खशोगी के बेटे ने किया बड़ा एलान, सऊदी दूतावास में की गई थी हत्या

... दारू पिलाओ, सारी गंदगी साफ कर देंगे

लेकिन वहां मौजूद कर्मचारियों ने जिलाधिकारी को बताया कि सफाई कर्मचारियों द्वारा कोरोना वार्ड की सफाई नहीं की जाती है। जिसके बाद जिलाधिकारी सुखलाल भारती ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी अजय अग्रवाल को सफाई कराने के लिए एक अनोखा उपाय बता दिया। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों को बुला कर उन्हें दारू पिलाओ सारी गंदगी साफ कर देंगे।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/VID-20200522-WA0212-2.mp4"][/video]

जिलाधिकारी बोले- मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा

उनके इस वयान ने सफाई कर्मियों को मिले कोरोना वारियर्स वाले सम्मान को भी अपमानित कर दिया। जिलाधिकारी सुखलाल भारती के बयान का वीडियो वायरल होने लगा। इस मामले पर फोन पर बात करने के दौरान उन्होंने बताया कि मेरे द्रारा ऐसी कोई बात नहीं कही गयी है झूठी खबर चलाई जा रही है।

रिपोर्ट: सुनील मिश्रा

ये भी पढ़ें: दिल्ली CRPF में आज 5 जवान कोरोना पॉजिटिव मिले, झज्जर AIIMS में चल रहा इलाज

अंधविश्वास: लोगों को कोरोना से बचाने के लिए लड़की ने किया ऐसा, मचा हड़कंप

खत्म हुआ इंतजार: 5 महीने बाद खुला सबसे चर्चित इलाका, पहले से ही बंद थीं दुकानें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story