×

वरिष्ठ पत्रकार को जिला प्रशासन करेगा सम्मानित

चित्रकूट के लिए गौरवशाली पल हैं, जब पिछड़ेपन का दंश झेल रहे क्षेत्र के विकासपरक माहौल का डंका पूरे देश व दुनिया में बजा है। यह भविष्य में जिले के सुखद भविष्य को लेकर आहट है। साथ ही पत्रकारिता की नई पौध के लिए बड़ी सीख देने वाला काम सबके लिए प्रेरणा बनेगा।

SK Gautam
Published on: 24 Nov 2019 1:32 PM GMT
वरिष्ठ पत्रकार को जिला प्रशासन करेगा सम्मानित
X

चित्रकूट: जिलाधिकारी शेषमणि पांडेय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए जानकारी दी कि विगत दिनों वरिष्ठ पत्रकार व चित्रकूटधाम के प्रभारी शिव स्वरूप अवस्थी (शिवा अवस्थी) को सम्मानित करने का फैसला किया है। यह सम्मान प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया (भारतीय प्रेस परिषद) की ओर से चित्रकूट में विकासपरक पत्रकारिता करने के लिए किया जायेगा।

ये भी देखें : भूखे का सहारा बन रहे मुट्ठीभर युवा, ऐसे करते हैं पुण्य का काम

प्रतिष्ठित नेशनल अवार्ड्स फॉर एक्सीलेंस इन जर्नलिज्म-2019 (राष्ट्रीय उत्कृष्ट पत्रकारिता पुरस्कार) से नई दिल्ली में 16 नवंबर 2019 को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर द्वारा सम्मानित करने पर धर्म नगरी आह्लादित है।

यह निश्चित तौर पर चित्रकूट के लिए गौरवशाली पल हैं, जब पिछड़ेपन का दंश झेल रहे क्षेत्र के विकासपरक माहौल का डंका पूरे देश व दुनिया में बजा है। यह भविष्य में जिले के सुखद भविष्य को लेकर आहट है। साथ ही पत्रकारिता की नई पौध के लिए बड़ी सीख देने वाला काम सबके लिए प्रेरणा बनेगा।

प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ ने भी जिले को पर्यटन हब बनाने की घोषणा की है, जिस पर जिला प्रशासन लगातार काम कर रहा है।

ये भी देखें : सिर्फ 27 रुपये में सरकार 10 लाख कमाने का दे रही ऑफ़र, जल्दी करें मौका छूट न जाए

शेषमणि पांडेय, जिलाधिकारी चित्रकूट

"जिला प्रशासन की ओर से विकासपरक व सकारात्मक पत्रकारिता से जिले का नाम देश-दुनिया तक रोशन करने वाले वरिष्ठ पत्रकार शिवा अवस्थी का अभिनंदन समारोह 27.11.2019 को कलेक्ट्रेट सभागार में दोपहर 12.30 बजे से होना सुनिश्चित हुआ है। इन गौरवशाली पल के गवाह बनने के लिए आप भी सादर आमंत्रित हैं।"

SK Gautam

SK Gautam

Next Story