×

जानिए किसको जिलाधिकारी ने कहा, तीन दिन में सुधर जाइए नहीं तो.....

जिलाधिकारी ने चिकित्सालय में तैनात कर्मचारियों व मरीजों से पूछताछ के बाद अव्यवस्थाओं को लेकर कर्मचारियों को  जमकर फटकार लगाई तथा जिला चिकित्सालय में चारों ओर फैली गंदगी को लेकर वह खासे नाराज नजर आए।

SK Gautam
Published on: 22 July 2019 1:02 PM GMT
जानिए किसको जिलाधिकारी ने कहा, तीन दिन में सुधर जाइए नहीं तो.....
X

एटा: जिला मुख्यालय स्थित जिला चिकित्सालय में आज प्रातः 10 बजे नवआगंतुक जिलाधिकारी सुखलाल भारती ने अचानक छापा मारकर सभी को चौंका दिया तथा अचानक जिला चिकित्सालय के आपातकालीन कक्ष , डिस्पेंसरी, ओपीडी, वार्ड, गोदाम, ब्लड बैंक, जनरल मेल व फीमेल वार्ड का निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी ने चिकित्सालय में तैनात कर्मचारियों व मरीजों से पूछताछ के बाद अव्यवस्थाओं को लेकर कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई तथा जिला चिकित्सालय में चारों ओर फैली गंदगी को लेकर वह खासे नाराज नजर आए।

ये भी देखें : विधानसभा में सपा व कांग्रेस का हंगामा, एक जाति के लोगों की हत्या का लगाया आरोप

साथ ही उन्होंने चिकित्सालय में मिलने वाले मरीजों को भोजन देरी से मिलने पर भी नाराजगी जताई तथा मुख्य चिकित्सा अधीक्षक राजेश अगृवाल को चिकित्सालय में तैनात चिकित्सकों को समय से बैठकर मरीजों को देखने तथा उनका उपचार करने के निर्देश दिए। ऐसा न करने पर उन्होंने कार्रवाई किए जाने की चेतावनी दी है।

उन्होंने कहा डॉक्टर भगवान का रुप होते हैं वह अपनी सामर्थ के अनुसार मरीजों का अधिक से अधिक उपचार करें। जिससे लोगों में उनके प्रति आस्था बड़े और वह सही उपचार पा सकें।

ये भी देखें : मुम्बई: बांद्रा की MTNL बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 50 लोगों का किया गया रेस्क्यू

वहीं गोदाम में पहुंचने पर उन्होंने गोदाम में दवाओं के कार्टून लगे होने को लेकर भी नाराजगी जताई उन्होंने कहा बटनें वाली दवाओं को रैक में लगायें और वोर्ड पर मौजूद दवाओं को दर्ज करें।

वार्ड में मरीजों को लेट भोजन मिलने की शिकायत को लेकर नाराजगी जताई तथा समय से भोजन गुणवत्ता के आधार पर दिए जाने के निर्देश दिए।

अन्त में चिकित्सा अधीक्षक को सभी अव्यवस्थाओं को ठीक करने के लिए 3 दिन का मौका दिए जाने की चेतावनी देकर जिलाधिकारी वापस चले गए

SK Gautam

SK Gautam

Next Story