×

प्रेमिका ने लिया बदला: दूल्हे साहब की तो हालत हुई खराब, कहानी है दिलचस्प

लड़की को अपने ही गांव के रहने वाले इमदादुल्लाह से प्यार हो गया और वे एक-दूसरे से मिलने जुलने लगे और बात और आगे बढ़ गई। इसी बीच सीमा चौहान की शादी हो गई और वह अपने ससुराल भी चली गई लेकिन इमदादुल्लाह ने उसका पीछा नहीं छोड़ा।

SK Gautam
Published on: 11 Jun 2020 11:53 AM GMT
प्रेमिका ने लिया बदला: दूल्हे साहब की तो हालत हुई खराब, कहानी है दिलचस्प
X

संत कबीर: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले में एक ऐसा मामल सामने आया है जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे। एक युवती पुलिस के साथ एक शादी समारोह में पहुंची। निकाह करने के लिए बैठे दूल्हे को अचानक खड़ा होना पड़ा। ये मामला प्रेम संबंधों का था जिससे बगैर दुल्हन के ही दूल्हे को बारात वापस लौटानी पड़ी।

प्रेमी ने प्रेमिका की शादी तुड़वाई

यहां हम आपको बताते हैं पूरी कहानी, बात यह है कि संत कबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के डीहवा गांव का है। यहां करीब 12 साल पहले सीमा चौहान नाम की लड़की को अपने ही गांव के रहने वाले इमदादुल्लाह से प्यार हो गया और वे एक-दूसरे से मिलने जुलने लगे और बात और आगे बढ़ गई। इसी बीच सीमा चौहान की शादी हो गई और वह अपने ससुराल भी चली गई लेकिन इमदादुल्लाह ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। उसके पति को फोन कर उल्टी सीधी बातें करता जिसकी वजह से सीमा चौहान की शादी टूट गई और वापस अपने मायके में आकर रहने लगी।

ये भी देखें :कर्मचारियों को बड़ा तोहफा: सरकार की इस योजना से मिलेगी राहत, तुरंत चेक करें

प्रेमिका ने प्रेमी से बदला लेने की कसम खायी

इसके बाद इमदादुल्लाह ने सीमा चौहान से फिर से रिश्ते बना लिए लेकिन चोट खाई सीमा चौहान इस बात बात से आहत थी। उसने तय किया कि जब मेरा भला नहीं हुआ, तो इस लड़के का भला भी नहीं होने दूंगी। इमदादुल्लाह ने पास के गांव सोनहन छपिया में शादी तय कर ली। सीमा चौहान को इस बात की भनक लगते ही वह सोनहन छपिया पहुंची जहां उसके प्रेमी की एक परिवार में शादी होने ही वाली थी।

जब प्रेमी की शादी समारोह में अचानक धमक पड़ी

सीमा चौहान के वहां पहुंचते ही दूल्हे को खड़ा होना पड़ा। वहीं इमदादुल्लाह के नए रिश्तेदारों ने मामले को जानते ही फौरन शादी करने से इनकार कर दिया और शादी में हुए खर्चे को भी इनके परिवार से वसूलने की बात कही। इस मामले में सीमा चौहान का कहना है कि वह चुपके से शादी कर रहा है तो हम रोकने आए हैं। पहले वह हमारा भला कर दें तभी हम उनको खुद का भला करने देंगे। हम यहां शादी रोकने के लिए आए हैं। करीब 12 साल से हमारा उनका संबंध है और पहले भी था। उसके बाद यह शादी करने जा रहे थे।

ये भी देखें :सुधर रही देश की अर्थव्यवस्था: ऐसे बढ़ी पेट्रोल-डीजल की मांग, उत्पादन में भी इजाफा

हो सकता है पैसे की वजह से ऐसा किया हो

इस बारे में इमदादुल्लाह ने बताया कि कुछ लोगों ने सीमा को गुमराह कर दिया है। हो सकता है पैसे की वजह से ऐसा किया हो। बहुत पैसा मुझसे लिया करती थी। हम लोग जब पढ़ रहे थे तब से हमारा उसका रिश्ता था। लगभग 4 साल पहले उसकी शादी हो गई है।

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने किसी तरफ से शिकायत ना मिलने के कारण कोई मामला दर्ज नहीं किया और बारात वापस आ गई। दोनों अपने-अपने घर चले गए। हालांकि इस पूरे मामले पर आसपास के लोग कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story