×

चाकू से ताबड़तोड़ हमले: भाईयों को किया लहूलुहान, एक की दर्दनाक मौत

चीख सुनकर परिजन बाहर आये और दोनों की हालत देख कर सन्न रह गए। पुलिस को सूचना देते हुए दोनों को तुरंत ट्रामा सेंटर लेकर आये। इलाज के दौरान जहां अमन की मौत हो गयी वहीं बदल ज़िनदगी और मौत से जूझ रहा है।

Newstrack
Published on: 17 Oct 2020 2:03 PM GMT
चाकू से ताबड़तोड़ हमले: भाईयों को किया लहूलुहान, एक की दर्दनाक मौत
X
चाकू से ताबड़तोड़ हमले: भाईयों को किया लहूलुहान, एक की दर्दनाक मौत-(courtesy- social media)

वाराणसी: मामूली बात पर चौबेपुर इलाके में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। मुरीदपुर गांव में घर के बाहर सो रहे दो सगे भाइयों को अज्ञात हमलावर ने चाकुओं से गोद दिया। इस घटना में जहां एक की मौत हो गयी तथा दूसरे की हालत गंभीर बतायी जा रही है। उसका उपचार बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।

बिस्तर पर खून से लतपथ मिले दोनों भाई

मुरीदपुर के ग्राम प्रधान और भाजपा नेता शैलेंद्र चौबे के पट्टीदार जयप्रकाश चौबे आजमगढ़ में एक ट्रांसपोर्टर के यहां काम करते हैं। जयप्रकाश आजमगढ़ में हैं, जबकि उनकी पत्नी रेखा इन दिनों नई दिल्ली गई हुई हैं। घर में विनय की पत्नी ज्योति चौबे और उनकी मां के अलावा जयप्रकाश के दोनों बेटे थे।

जयप्रकाश के बेटे अमन चौबे उर्फ सूरज(17) और बादल चौबे(14) सुबह दौड़ने जाते थे। शनिवार की सुबह जब दोनों किशोरों की दादी उन्हें जगाने गई तो दोनों पोतों को बिस्तर पर खून से लथपथ देख कर वह जोर से चीखी।

district varanasi

ये भी देखें:नाबालिग से दरिंदगी: अब मीडिया की खबरों पर मुहर, पकड़ा गया दूसरा दरिंदा

वारदात के पीछे बच्चों का विवाद

चीख सुनकर परिजन बाहर आये और दोनों की हालत देख कर सन्न रह गए। पुलिस को सूचना देते हुए दोनों को तुरंत ट्रामा सेंटर लेकर आये। इलाज के दौरान जहां अमन की मौत हो गयी वहीं बदल ज़िनदगी और मौत से जूझ रहा है। सूचना पर एसएसपी अमित पाठक, एसपी (ग्रामीण) मार्तण्ड प्रकाश सिंह समेत अन्य अफसरों ने पहुँचकर मामले की जानकारी ली है। घटना के पीछे वजह कुछ दिन पूर्व हुये बच्चों का विवाद बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है।

ये भी देखें: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावः आठ फीसदी का ये अंतर करेगा बड़ा फैसला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story