महिला ने भरी पंचायत में पति पर लगाया तलाक देने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

आरोप है कि इसके बाद पुत्र ना पैदा करने का ताना पति द्वारा दिया जाने लगा। 10 दिन पूर्व आरोपी पति बुशरा को गांव बहरामपुर रिश्तेदारी में ले गया। बुधवार को लौटते समय पति ने टिमकिया तिगड्डा के निकट पत्नी को पहले तो गंगनहर में धक्का दे दिया और फिर खुद ही निकाल कर घर ले गया। 

महिला ने भरी पंचायत में पति पर लगाया तलाक देने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

महिला ने भरी पंचायत में पति पर लगाया तलाक देने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक महिला ने एसएसपी के समक्ष भरी पंचायत में अपने पति पर तलाक देने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि इससे पहले आरोपी पति द्वारा उसे गंगनहर में धक्का देकर कथित रुप से मारने का प्रयास भी किया गया। पीड़ित द्वारा पति और ससुराल वालों पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है। बता दें कि तीन तलाक बिल राज्यसभा में पास होने के बाद तीन तलाक की यह पहली घटना है।

यह भी पढ़ें: FriendshipDay ज्ञान: ‘चरम सुख’ की तलाश है, तो यहां हम दे रहे हैं 5 मारक टिप्स

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अविनाश पांडेय ने बताया कि पीड़ित पक्ष ने घटना के बारे में थाने में कोई कोई तहरीर ना देकर एसएसपी कार्यालय में तहरीर दी है। तहरीर को जांच केलिए संबंधित थाना पुलिस को भेजा जा रहा है। जांच के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: पर्दे पर मास्टरबेशन सीन को लेकर कियारा थी बहुते नर्वस, लेकिन निपटा ही दिया

उधर, पुलिस प्रभारी ब्रिजेश शर्मा ने तहरीर के अधार पर बताया कि जानी क्षेत्र के गांव कुराली निवासी बुशरा पुत्री नसीरुद्दीन का निकाह करीब तीन साल पूर्व बागपत के गांव चमरावल निवासी युवक से हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले मायके से रुपये लाने का दबाव बनाने लगे थे। इस बात को लेकर उससे आए दिन मारपीट की जाती थी। करीब तीन माह पूर्व बुशरा ने पुत्री को जन्म दिया।

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस: दिल्ली ट्रांसफर हुआ मामला, SC ने CBI को किया तलब

आरोप है कि इसके बाद पुत्र ना पैदा करने का ताना पति द्वारा दिया जाने लगा। 10 दिन पूर्व आरोपी पति बुशरा को गांव बहरामपुर रिश्तेदारी में ले गया। बुधवार को लौटते समय पति ने टिमकिया तिगड्डा के निकट पत्नी को पहले तो गंगनहर में धक्का दे दिया और फिर खुद ही निकाल कर घर ले गया।  इसके बाद बुशरा को लेकर उसका भाई गांव चमरावल पहुंचा। यहां पंचायत बुला ली गई। पंचायत में ही आरोपी ससुराल वालों ने भाई से मारपीट की। वहीं पति ने पंचायत में ही बुशरा को तीन तलाक बोल दिया।