×

शाहजहांपुर: डीएम और एसपी ने चलाया चेकिंग अभियान, एक दर्जन वाहनों के काटे चालान

रूट मार्च के दौरान एसपी और डीएम ने प्रेस और एडवोकेट लिखी बाईकों का चालान किया। इतना ही नहीं उन बाईक सवारों को अपने रूट मार्च के साथ चलने के लिए भी कहा। खुद डीएम और एसपी बाईकों को रोक रहे थे।  पिछले दो हफ्ते से डीएम और एसपी होली के लाॅट साहब के जुलूस को लेकर रूट मार्च कर रहे हैं।

Aditya Mishra
Published on: 20 March 2019 10:17 AM GMT
शाहजहांपुर: डीएम और एसपी ने चलाया चेकिंग अभियान, एक दर्जन वाहनों के काटे चालान
X
एसपी सिटी ऑफिस के सामने मदद मांगने पहुंचे परिजन

शाहजहांपुर: रूट मार्च के दौरान एसपी और डीएम ने प्रेस और एडवोकेट लिखी एक दर्जन बाईकों का चालान किया। इतना ही नहीं उन बाईक सवारों को अपने रूट मार्च के साथ चलने के लिए भी कहा। खुद डीएम और एसपी बाईकों को रोक रहे थे। पिछले दो हफ्ते से डीएम और एसपी होली के लाॅट साहब के जुलूस को लेकर रूट मार्च कर रहे हैं।

ये भी पढ़े...शाहजहांपुर में खेली जाती है देश की सबसे अनोखी तरह की होली

दरअसल आज डीएम अमृत त्रिपाठी, एसपी एस चिनप्पा के नेतृत्व मे चौक कोतवाली से लेकर घंटाघर तक रूट मार्च निकाला गया। जिसमें भारी पुलिस बल साथ रहा। दो किलोमीटर का ये रूट मार्च था। डीएम और एसपी रूट मार्च मे सबसे आगे चल रहे थे। खुद एसपी और डीएम ऐसे बाईक सवारों को रोक रहे थे। जो संदिग्ध लग रहे हैं।

एसपी और डीएम की नजर एडवोकेट लिखी गाड़ी पर पड़ी तो उन्होंने फौरन बाईक को रोक लिया। उसके बाद डीएम ने उनसे कागज के बारे मे पूछा। कागज न दिखा पाने पर डीएम और एसपी के आदेश बाईक का चालान कर दिया गया। तभी उनकी नजर प्रेस लिखी गाङी पर पड़ी तो उन्होंने उस बाईक को भी रोक लिया। एसपी ने पूछा कि किस पेपर मे पत्रकार हो।

ये भी पढ़े...शाहजहांपुर की अनोखी होली, मस्जिदों को पन्नी से ढका गया, जानिए क्या है वजह

बाईक सवार ने न्यूज पेपर का नाम लिया। लेकिन ऐसा नाम था कि एसपी और डीएम ने समझ लिया कि चालान से बचने के लिए प्रेस लिखा रखा है। उसके बाद एक बाईक सवारी बैठाकर युवक आ रहे थे। उसको भी एसपी ने रोका। इन सभी को डीएम और एसपी के आदेश पर रूट मार्च के साथ करीब दो किलोमीटर तक ले गए। उसके बाद इनका घंटाघर के पास जाकर चालान किया गया।

एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि होली को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए डीएम के साथ रूट मार्च किया गया है। रोड पर बाईक पर तीन सवारी बैठकर युवक हुङदंग मचाते हुए निकल रहे है। जिनका चालान किया गया है। और पब्लिक से भी बात की जा रही है कि आपसी भाईचारे के साथ होली को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराएं।

ये भी पढ़े...शाहजहांपुर में मनाई जाती है खास होली, सुरक्षा के लिए बनाए गए 150 से ज्यादा सेक्टर मजिस्ट्रेट

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story