×

क्वारंटीन सेंटर पहुंचे डीएम व एसपी, रुके हुए लोगों से पूछी समस्याएं

अर्शी पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट छात्रावास में बाहर से आए हुए लोगों के लिए क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है। यहां की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। दो-तीन लोगों ने भोजन कम मिलने की शिकायत की। इस पर डीएम ने मांग के तहत भोजन देने को कहा।

Dharmendra kumar
Published on: 6 April 2020 7:50 PM GMT
क्वारंटीन सेंटर पहुंचे डीएम व एसपी, रुके हुए लोगों से पूछी समस्याएं
X

कन्नौज: अर्शी पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट छात्रावास में बाहर से आए हुए लोगों के लिए क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है। यहां की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। दो-तीन लोगों ने भोजन कम मिलने की शिकायत की। इस पर डीएम ने मांग के तहत भोजन देने को कहा।

सोमवार को सुबह डीएम राकेश मिश्र व एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह समेत कई अफसर जीटी रोड किनारे स्थित बाईपास रोड के निकट अर्शी पैरामेडिकल इंस्टिट्यूट बना है। यहां के छात्रावास में अब 138 लोगों को रोका गया है। इसमें ग़ैरज़िलों और दूसरे प्रान्तों से आये लोगों को रोका गया है। निरीक्षण के दौरान प्रयागराज निवासी याकूब रजा खान ने भोजन एक पैकेट मिलने से पेट न भरने की शिकायत की।बिहार के विशुन देव यादव ने भी कम खाना देने की बात कही। डीएम ने मातहतों से कहा कि सभी को भरपेट भोजन दिया जाए। साथ ही मच्छर की समस्या पर छिड़काव करने को कहा।

यह भी पढ़ें...मंडलायुक्त अचानक पहुंचीं बागपत, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

लोहे की लगी ग्रिल, बन्द हो जाते दरवाजे

देखरेख के लिए तैनात जिला कृषि अधिकारी राममिलन सिंह परिहार ने बताया कि कुछ लोगों ने यहां से कुछ लोगों के खिड़कियां और शीशा तोड़कर भाग जाने की गलत खबर फैला दी थी, जिसकी वजह से अफसरों ने निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि छात्रावास के दरवाजे रात आठ बजे बंद हो जाते हैं। ताला भी लग जाता है। किसी के भागने का सवाल ही नहीं है। जिस खिड़की का शीशा टूटा मिला है, वह एक सप्ताह पहले की बात है। खिड़की में लोहे की ग्रिल लगी है। यहां से तो भागना सम्भव ही नही। यहां ठहरे 138 लोगों में 46 लोग कन्नौज के हैं।

यह भी पढ़ें...BJP नेता ने की आत्महत्या, पार्टी में शोक की लहर, नेताओं का लगा जमावड़ा

जिम्मेदार बोले, कोई नही भागा

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट शैलेष कुमार ने बताया कि अर्शी पैरामेडिकल कॉलेज में के छात्रावास में बने क्वारंटीन सेंटर से कोई भी व्यक्ति नहीं भागा है। न ही किसी ने भागने की ही कोशिश की है। गलत खबर दी जा रही है। डीएम, एसपी और एडीएम गजेंद्र कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया, वहां सबकुछ ठीकठाक मिला।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story