×

मुंबई की घटना से सहमे वाराणसी के DM, पत्रकारों से की कोरोना टेस्ट की अपील

मुंबई के 53 पत्रकारों में कोरोना की पुष्टि के बाद देश में हड़कंप मचा है। बनारस के जिलाधिकारी महोदय ने भी मुम्बई की घटना से सबक लिया है। उन्होंने पत्रकारों की सेहत की चिंता जताते हुए कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

Dharmendra kumar
Published on: 21 April 2020 4:37 PM GMT
मुंबई की घटना से सहमे वाराणसी के DM, पत्रकारों से की कोरोना टेस्ट की अपील
X

वाराणसी: मुंबई के 53 पत्रकारों में कोरोना की पुष्टि के बाद देश में हड़कंप मचा है। बनारस के जिलाधिकारी महोदय ने भी मुम्बई की घटना से सबक लिया है। उन्होंने पत्रकारों की सेहत की चिंता जताते हुए कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

कोरोना वॉरियर के रूप में काम कर रहे पत्रकार

लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकार कोरोना आपदा की घड़ी में दिन रात लोगों के बीच काम कर रहे हैं। डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों एवं सफाईकर्मियों के साथ पत्रकारों व मीडियाकर्मी भी कोरोना अपडेट देने के लिए मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में डर इस बात का रहता है कि कोरोना बीमारी पत्रकारों को भी अपने आगोश में नॉए ले ले।

यह भी पढ़ें...सात दिनों में 89 फीसदी ने कोटेदारों से लिया फ्री का चावल

इसी के मद्देनजर जिले के डीएम कौशल राज शर्मा ने पत्रकारों से कोरोना टेस्ट कराने के अपील की। उन्होंने कहा कि आप लोग दिन रात मेहनत करते हैं। सभी पत्रकारों से अपील की है कि कोरोना वायरस की रिपोर्टिंग करते समय विशेष ध्यान दें। उन्होंने विशेष जोर देते हुए इच्छा जाहिर की है कि काशी के पत्रकारों को स्वस्थ रखने के उद्देश्य से उनकी भी कोरोना जांच कराई जाए।

यह भी पढ़ें...राज्यपाल ने चार कुलपतियों का कार्यकाल बढ़ाया

जिला प्रशासन भी सकते में

मुम्बई की घटना के बाद स्थानीय प्रशासन भी सकते में है। दरसअल घटना की कवरेज के लिए अधिकांश पत्रकार जिला प्रशासन के अधिकारियों के संपर्क में आते हैं। लिहाज जिला प्रशासन नहीं चाहता है कि छोटी सी चूक बड़ी मुसीबत का सबब बन जाये। यही कारण है कि जिलाधिकारी ने पत्रकारों से कोरोना टेस्ट की अपील की है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story