×

DM ने नगर में भ्रमण कर लिया जायजा, अनावश्यक घूमने वालों को लगाई फटकार

डीएम सुशील कुमार पटेल व एडीएम यूपी सिंह गुरुवार को लाॅकडाउन के दौरान विभिन्न मोहल्लों में भ्रमण कर अनावश्यक रूप से घूमने वालों को कड़ी हिदायत देते हुये कहा कि सभी लोग अपने घरों में रहे।

Dharmendra kumar
Published on: 26 March 2020 5:41 PM GMT
DM ने नगर में भ्रमण कर लिया जायजा, अनावश्यक घूमने वालों को लगाई फटकार
X

मीरजापुर: डीएम सुशील कुमार पटेल व एडीएम यूपी सिंह गुरुवार को लाॅकडाउन के दौरान विभिन्न मोहल्लों में भ्रमण कर अनावश्यक रूप से घूमने वालों को कड़ी हिदायत देते हुये कहा कि सभी लोग अपने घरों में रहे यदि कोई सडकों पर या अपने घरों के सामने बाहर घूमता हुआ पाया जायेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

उन्होंने यह भी कहा कि जो भी बिना पास के सडकों पर पाये जाते है उसकी गाड़ी सीज कर दिया जायेगा। इस दौरान डीएम व एडीएम यूपी सिंह के द्वारा कई लोगों कों पकड कर फटकार लगायी तथा घरों के अन्दर रहने की हिदायत दी।

यह भी पढ़ें...कोरोना महामारी में अब दिल खोलकर करें मदद, आया शासनादेश

एक मीटर की बनवाई दूरी

नगर में जिला प्रशासन के द्वारा किराना, राशन व सब्जी वार्ड वार होम डिलेवरी के दौरान गाड़ियों के पास लोग सामान लेते हुये मिले, जिस पर डीएम ने कहा कि लोगों की दूरी कम से कम एक मीटर के अंतर पर रहे, सामाने लेने के बाद अपने घरों में चले जायें। यह भी कहा कि सामान लेने के लिये घर का एक ही व्यक्ति आए अपने साथ बच्चों को कदापि न लायें। मेडिकल स्टोर पर डीएम ने कहा कि दुकान कहा कि एक-एक मीटर की दूरी पर गोला बना दें ताकि उसी के अन्दर लोग लाइन लगायें।

यह भी पढ़ें...कोरोना पॉजिटिव कॉमेडियन के निशाने पर ट्रंप , जानें क्यों कहा-वो झूठ बोल रहे हैं ….

तापमान मापने वाले कैमरे का निरीक्षण किया

डीएम अपने भ्रमण के दौरान जिला अस्पताल का भी निरीक्षण किया, इस दौरान जिला अस्पताल में लगाया गया टम्परेचर मापने वाले कैमरा को भी देखा तथा उसके बारे में चिकित्सकों से जानकारी प्राप्त किया।

अस्पताल भ्रमण के दौरान बाहर बैठें मरीज के परिजन से स्वास्थ्य सुविधायें मिलने की जानकारी भी प्राप्त किया डीएम ने सभी नागरिकों से अपील करते हुये कहा कि इस समय व्याप्त भयानक त्रासदी के दौरान लोग अपने परिवार के साथ घरों मे रहे ताकि कोरोना वायरस को हराया जा सके। अपने भ्रमण के दौरान डीएम और एडीएम के साथ रमईपट्टी, पुलिस लाइन होते हुये पाण्डेय पुर चैराहा, तहसील रोड, महुवरिया, गिरधर चैराहा, पक्की सराय, मुकेरी बाजार, लालडिग्गी,इमामबाडा मुसफ्फरगंज, त्रिमोहानी, रामबाग सहित आदि मोहल्ललों में भ्रमण किया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story