बनारस का डीएम को आया गुस्सा: आखिर किस बात पर भड़के, फिर किया ये…

सोशल मीडिया पर फेसबुक एकाउन्ट होल्डर अवनीश राय ने एक पोस्ट डाला, जिसमें लिखा था “only way to stop corona is to stop testing…Good job Banaras”।

वाराणसी। बनारस में कोरोना टेस्टिंग को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाना एक शख्स को भारी पड़ गया है। अवनीश राय नाम के एक शख्स ने कोरोना टेस्टिंग को लेकर सोशल मीडिया पर तंज किया तो डीएम कौशलराज शर्मा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने अफवाह फैलाने वाले शख्स पर सख्ती करते हुए उसके खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत नोटिस जारी कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

क्या लिखा था फेसबुक पोस्ट में ?

सोशल मीडिया पर फेसबुक एकाउन्ट होल्डर अवनीश राय ने एक पोस्ट डाला, जिसमें लिखा था “only way to stop corona is to stop testing…Good job Banaras”।

ये भी पढ़ेंः यात्रीगण ध्यान दें! 12 मई से कर सकेंगे ट्रेन का सफर, बस करना होगा ये काम

कोरोना वारियर्स के मनोबल को गिराने वाला पोस्ट

इस पोस्ट पर तरह-तरह की टिपणियां भी की गई थी। जब इस पोस्ट पर जिलाधिकारी की नजर पड़ी तो वो उखड़ गए। उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी ली। डीएम के मुताबिक फेसबुक एकाउन्ट होल्डर अवनीश राय के इस पोस्ट से कोरोना वारियर्स के मनोबल पर बुरा प्रभाव पड़ेगा।

ये भी पढ़ेंः कोरोना पर भारत को मिली बड़ी सफलता, जांच के लिए तैयार की स्वदेशी किट ‘एलीसा’

टेस्टिंग में टॉप-5 में बनारस

डीएम के मुताबिक कोरोना टेस्टिंग में बनारस प्रशासन की कोशिशों की पूरे प्रदेश में सराहना हो रही है। जिले में अभी तक 27 सौ से ज्यादा कोरोना टेस्टिंग हो चुकी है। इस तरह उत्तर प्रदेश के टॉप 5 जिलों में बनारस है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाह उड़ाना, डॉक्टरों के मनोबल को कमजोर करने और बीएचयू की छवि को कमजोर करने की तरह है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App