×

बेटा नहीं होने पर डॉक्टर ने की पत्नी की हत्या, परिजनों का आरोप

वाराणसी के कैंट इलाके में महिला डॉक्टर की छत से गिरने से संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इस मामले में परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी के पति ने जानबूझकर उसे छत से ढकेला और उसकी हत्या कर दी। पुलिस इस मामले की जांच की जा रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 3 July 2019 1:48 PM GMT
बेटा नहीं होने पर डॉक्टर ने की पत्नी की हत्या, परिजनों का आरोप
X

वाराणसी: वाराणसी के कैंट इलाके में महिला डॉक्टर की छत से गिरने से संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इस मामले में परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी के पति ने जानबूझकर उसे छत से ढकेला और उसकी हत्या कर दी। पुलिस इस मामले की जांच की जा रही है। परिजनों की मांग पर महिला डॉक्टर का फिर से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें...गांधी-नेहरू परिवार के हाथ रही 42 साल तक कांग्रेस की कमान

सीसीटीवी में मारपीट दर्ज

घटना के बाबत एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगा है जिसमें महिला का पति डॉक्टर आलोक उसके साथ मारपीट कर रहा है। इसके कुछ देर बाद गेट पर सीसीटीवी कैमरे में महिला डॉक्टर रीना सिंह छत से गिरती हुई दिखाई दे रही हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें...राहुल के इस्तीफे के बाद यूपी कांग्रेस आॅफिस में छाया सन्नाटा, स्मृति ईरानी ने लगाया ये नारा

एसपी सिटी दिनेश सिंह के मुताबिक महिला डॉक्टर की मौत मंगलवार को हुई थी। इस मामले में पोस्टर्माटम हो चुका है। लेकिन मामले में मोड़ तब आ गया जब महिला के परिजन मौके पर पहुंचें। उन्होंने डॉक्टर आलोक पर हत्या का आरोप लगाना शुरू कर दिया। परिजनों के मुताबिक रीना की दो बेटियां हैं, लेकिन डॉक्टर आलोक को लड़का चाहिए था। इसे लेकर वो काफी मारपीट करते रहते थे। मंगलवार की सुबह भी इसी बात को लेकर उन्होंने मारपीट की थी और बाद में उन्होंने रीना को छत से ढकेल दिया।

यह भी पढ़ें...रायबरेली: बिल्डिंग गिराने पहुंचे अधिकारियों से व्यापारियों ने की अभद्रता

इंडियन डेंटल एसोशिएसन के सचिव हैं डॉक्टर आलोक

डॉक्टर आलोक इंडियन डेंटल एसोशिएसन के सचिव हैं। वहीं रीना स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं। दोनों की शादी लगभग बारह साल पहले हुई थी। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ सालों से दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। आए दिन दोनों के बीच मारपीट और कलह होती रहती थी। सरिता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस दोबारा पोस्टमार्टम करा रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story