राहुल के इस्तीफे के बाद यूपी कांग्रेस आॅफिस में छाया सन्नाटा, स्मृति ईरानी ने लगाया ये नारा

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद इस्तीफे को लेकर चल रहे सस्पेंस को राहुल गांधी ने बुधवार को खत्म कर दिया। राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने प्रतिक्रिया दी है। स्मृति ईरानी ने जय श्रीराम का नारा लगाया।

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद इस्तीफे को लेकरचल रहे सस्पेंस को राहुल गांधी ने बुधवार को खत्म कर दिया। राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने प्रतिक्रिया दी है। स्मृति ईरानी ने जय श्रीराम का नारा लगाया। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को भारी मतों से हरा दिया था।

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष और केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि राहुल गांधी का इस्तीफा कांग्रेस का आंतरिक विषय है। कांग्रेस में ये संस्कृति रही है कि इस्तीफा दो, घर पर कार्यकर्ताओं को बुलाओ और हल्ला मचाओ।

यह भी पढ़ें…माँ को था अपनी मौत का अहसास तभी तो दूधमुहे बच्चे को छोड़ आई बहन के दरवाजे पर

राहुल के इस्तीफे पर कांग्रेस नेताओं ने भी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि अगर राहुल गांधी ने पद छोड़ने का फैसला लिया है तो यह बहुत बड़ी क्षति है। गांधी परिवार के बिना कांग्रेस टूट जाएगी। मेरा दृढ़ मत है कि गांधी परिवार कांग्रेस को एकजुट करता है और कांग्रेस भारत को एकजुट करती है।

बता दें कि राहुल गांधी ने बुधवार को साफ कर दिया कि वे अब कांग्रेस अध्यक्ष नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी को बिना देर किए, जल्द से जल्द नया अध्यक्ष चुन लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें…सलमान की इस एक्ट्रेस का पति हुआ गिरफ्तार, मामला संगीन है

राहुल गांधी ने संसद से बाहर मीडिया से बातचीत में कहा, कांग्रेस पार्टी को जितना जल्दी हो सके, अध्यक्ष तय करना चाहिए। मैं अपना इस्तीफा पहले ही दे चुका हूं। अब मैं पार्टी अध्यक्ष नहीं हूं। कांग्रेस वर्किंग कमेटी को बैठक कर नए अध्यक्ष पर फैसला करना चाहिए।