×

माँ को था अपनी मौत का अहसास तभी तो दूधमुहे बच्चे को छोड़ आई बहन के दरवाजे पर

कहानी पूरी फिल्मी है। उसे मौत का अंदेशा था शायद। मौत की आहट उसके कानों तक शायद पहुंच चुकी थी। तभी तो मरने से पहले सात-आठ महीने के बेटे को बहन के घर की सीढ़ियों पर छोड़ आई थी। बहनोई उसके घर पर गया तो बाहर से ताला लगा मिला। अब चार दिन बाद जब कमरे का ताला नहीं खुला और अंदर से भीषण सड़ांध आने लगी तो पुलिस को सूचना दी गई। कमरा खुला तो दो लाशें मिलीं।

Roshni Khan
Published on: 3 July 2019 11:37 AM GMT
माँ को था अपनी मौत का अहसास तभी तो दूधमुहे बच्चे को छोड़ आई बहन के दरवाजे पर
X

पटना: कहानी पूरी फिल्मी है। उसे मौत का अंदेशा था शायद। मौत की आहट उसके कानों तक शायद पहुंच चुकी थी। तभी तो मरने से पहले सात-आठ महीने के बेटे को बहन के घर की सीढ़ियों पर छोड़ आई थी। बहनोई उसके घर पर गया तो बाहर से ताला लगा मिला। अब चार दिन बाद जब कमरे का ताला नहीं खुला और अंदर से भीषण सड़ांध आने लगी तो पुलिस को सूचना दी गई। कमरा खुला तो दो लाशें मिलीं।

एक बक्से में और दूसरी फंदे पर लटकाई हुई। मामला पटना के दानापुर कैंट एरिया से कुछ किलोमीटर दूर ताराचक इलाके में बुधवार शाम सामने आया।

ये भी देंखे:यहां के लोगों के लिए एम्बूलेंस हैं सपना, आज भी ठेले पर अस्पताल जाते है मरीज

एक युवती और युवक करीब एक महीने पहले खुद को पति-पत्नी बताते हुए ताराचक के एक तीनमंजिले मकान में किराए पर रहने आए थे। युवक ने खुद को ऑटो चालक बताया था। दोनों के धर्म और नाम की जानकारी मकान मालिक तक को नहीं। लाश मिलने के बाद बहन सामने आई भी है तो वह उन्हें पति-पत्नी नहीं बता रही। बहन ने अंतर-धार्मिक शादी कर रखी है और मृतक युवती के बारे में भी ऐसी ही बातें कही जा रही हैं।

ये भी देंखे:सलमान की इस एक्ट्रेस का पति हुआ गिरफ्तार, मामला संगीन है

ताला बंद कमरे में लाशें इस तरह गल चुकी हैं कि पुलिस वाले उसे पलटने तक के लिए एफएसएल टीम का कई घंटे इंतजार करते रहे। मृतकों के अंतर-धार्मिक विवाह की भी बात कही जा रही है और यह भी कि मृत लड़की को पहले से बेटा था। फिलहाल बहन-बहनोई से पुलिस पूछताछ कर रही है, लेकिन शुरुआती बयानों में लगातार विरोधाभास के कारण एसएसपी गरिमा मलिक ने जांच के बगैर कुछ भी कहने से इनकार किया है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story