×

डॉक्टर का पड़ोसियों से झगड़ा, लोगों ने बताई कोरोना वार्ड में ड्यूटी ही वजह, लेकिन...

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शुक्रवार को एक चिकित्सक का अपने एक पड़ोसी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के चलते पड़ोसी द्वारा...

Ashiki
Published on: 18 April 2020 4:48 AM GMT
डॉक्टर का पड़ोसियों से झगड़ा, लोगों ने बताई कोरोना वार्ड में ड्यूटी ही वजह, लेकिन...
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शुक्रवार को एक चिकित्सक का अपने एक पड़ोसी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के चलते पड़ोसी द्वारा चिकित्सक की पिटाई कर दी गई। इस घटना को लेकर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा यह अफवाह फैला दी गई कि कोरोना वार्ड में नौकरी करने की वजह से ‌चिकित्सक के पड़ोसियों द्वारा उसकी पिटाई कर दी गई। इसके चलते स्वास्थ्य महकमें में सनसनी फैल गई। मामले की गंभीरता को देख पुलिस ने त्वरित तरीके से कार्रवाई करते हुए घटना की छानबीन की तो मामला कुछ और ही निकला।

ये पढ़ें: ‘राज कुमार’ ने दिखायी दरियादिली, लॉकडाउन रहने तक भूखे कलाकारों को लिया गोद

तो ये मामला था

पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश नारायण सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जनपद मेरठ में आज शाम लगभग 5:30 बजे नौचंदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 6, शास्त्री नगर में डॉक्टर प्रशांत जो मेडिकल कॉलेज में सहायक प्राचार्य के पद पर नियुक्त हैं, उनकी कॉलोनी में सुरक्षा के लिए रखे गए गार्ड का केबिन समय-समय पर किसी दूसरे के मकान के सामने रखा जाता है। आज गार्ड का केबिन डॉ. प्रशांत के घर के सामने रखा गया तो डॉ. प्रशांत के द्वारा यह कहते हुए आपत्ति की गई कि यहां पर उनकी गाड़ी खड़ी होती है इसलिए केबिन नहीं रखा जाएगा। इस बात पर पड़ोसी युद्धवीर सिंह यादव से डॉ. प्रशांत का विवाद हो गया। विवाद में हुई झड़प से डॉ. प्रशांत के दाहिने हाथ में चोट आई।

ये पढ़ें: लाॅकडाउन तोड़ने वालों और दंगाइयों की खैर नहीं, UP पुलिस ने लिया ये सख्त एक्शन

पुलिस ने किया अफवाह का खंडन

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक नगर

पुलिस अधीक्षक नगर के अनुसार, घटना के संदर्भ में डॉ. प्रशांत के पिता विमल भटनागर के द्वारा थाना नौचंदी पर यदुवीर सिंह यादव, आर एस यादव और जुगल साहनी के विरुद्ध थाना नौचंदी पर तहरीर दी गई है। अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस अधीक्षक नगर के अनुसार, घटना के संदर्भ में कुछ लोगों के द्वारा यह अफवाह फैलाने की कोशिश की जा रही थी कि डॉ. प्रशांत कोरोना वार्ड में नौकरी करते हैं इसलिए कॉलोनी में रहने पर कॉलोनी के अन्य लोगों द्वारा विरोध किया गया और इसी संदर्भ में मारपीट की गई। जबकि यह तथ्य सरासर गलत है।

रिपोर्ट: सुशील कुमार

ये भी पढ़ें: कोरोना मरीजों के लिए सीएम योगी का बड़ा आदेश, मजबूत हुई यूपी की मेडिकल सेवा

डिंपी गांगुली ने शेयर की बेटे की फोटो, रह चुकी हैं राहुल महाजन की एक्स वाइफ

लॉकडाउन में ऐसे कर सकते हैं शादीः नहीं टूटेंगे नियम, मिल जायेगा हमसफ़र

डिंपी गांगुली ने शेयर की बेटे की फोटो, रह चुकी हैं राहुल महाजन की एक्स वाइफ

Ashiki

Ashiki

Next Story