×

12वीं के छात्र ने वृद्ध रोगियों के लिए उठाया बड़ा कदम, सभी कर रहे तारीफ

दून स्कूल के कक्षा 12वीं के छात्र समृद्ध गोयल द्वारा किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर आरके धीमान को वृद्ध रोगियों के उपचार हेतु रू 205001, ( दो लाख पांच हजार एक रू ) दान दिए।

Newstrack
Published on: 22 July 2020 6:54 AM GMT
12वीं के छात्र ने वृद्ध रोगियों के लिए उठाया बड़ा कदम, सभी कर रहे तारीफ
X

लखनऊ: दून स्कूल के कक्षा 12वीं के छात्र समृद्ध गोयल द्वारा किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर आरके धीमान को वृद्ध रोगियों के उपचार हेतु रू 205001, ( दो लाख पांच हजार एक रू ) दान दिए।

इस अवसर पर चिकित्सा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो आर के धीमान ने छात्र समृद्ध गोयल का आभार व्यक्त किया और कहा कि उनके द्वारा किया गया यह उत्कृष्ट कार्य सभी के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं तथा केजीएमयू द्वारा वृद्धजनों के उपचार में बेहद उपयोगी होगा।

दून स्कूल के कक्षा 12 वीं के छात्र समृद्ध गोयल की रुचि पियानो वादन में हैं और उन्होंने कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के दौर में दिनांक 5 जुलाई 2020 को इनकी ऑनलाइन प्रस्तुति दी थी , जिसमें लगभग 150 लोगों द्वारा इसका सजीव प्रसारण देखा गया था तथा वर्तमान समय तक लगभग 2300 लोग इसको सोशल मीडिया के माध्यम से देखकर उकत कार्यक्रम की सराहना कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें...फिर सर्जिकल स्ट्राइक: सेना ने उड़ाए आतंकी ठिकाने, मिली बड़ी कामयाबी

इस अवसर पर समृद्ध गोयल ने बताया कि इस ऑनलाइन कार्यक्रम के माध्यम से उन्हें रुपया 205001 की धनराशि प्राप्त हुई थी तथा इसका उद्देश्य इस धनराशि का उपयोग चिकित्सा विश्वविद्यालय में भर्ती वृद्ध रोगियों के उपचार हेतु किया जाना था।

यह भी पढ़ें...अलविदा बॉलिवुडः इस डायरेक्टर का नेपोटिज्म पर बड़ा कदम, मिल रहा बड़ा समर्थन

इस अवसर पर शुभम सोटी फाउंडेशन के आशुतोष सोटी भी उपस्थित रहे और इस कार्यक्रम को कोऑर्डिनेट भी किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रति कुलपति प्रोफेसर जी पी सिंह मौजूद रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story