अलविदा बॉलिवुडः इस डायरेक्टर का नेपोटिज्म पर बड़ा कदम, मिल रहा बड़ा समर्थन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गयी है। नेपोटिज्म पर जमकर बहस शुरू हो गयी है

Published by Ashiki Patel Published: July 22, 2020 | 11:54 am
Modified: July 22, 2020 | 11:56 am

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गयी है। नेपोटिज्म पर जमकर बहस शुरू हो गयी है। बॉलीवुड में हो रहे नेपोटिज्म पर अब ज्यादातर सेलेब खुल कर अपने विचार रख रहे हैं। इन्हीं सब के बीच बॉलीवुड से बड़ी खबर सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें: रामायण की सीता ‘दीपिका’ का वीडियो वायरल, जया प्रदा संग किया था एड

अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड को कहा अलविदा

दरअसल अब फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड से इस्तीफा ले लिया है। अनुभव ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बस बहुत हो गया। मैं बॉलीवुड से अपना इस्तीफा दे रहा हूं।’ यहां तक कि इस ऐलान के बाद अनुभव ने अपना ट्विटर प्रोफाइल भी चेंज कर दिया है। अब उन्होंने अपने नाम के आगे ‘नॉट बॉलीवुड’ लिख दिया है।

ये भी पढ़ें: पत्रकार की अस्पताल में मौत, बेटियों के सामने मारी थी गोली, चौकी इंचार्ज सस्पेंड

इनका मिल रहा सपोर्ट

अनुभव सिन्हा की इस नई मुहिम के साथ कई निर्माता खुद से जोड़ कर देख रहे हैं। अनुभव के इस ट्वीट को सुधीर मिश्रा ने ना सिर्फ समर्थन दिया है बल्कि उन्होंने यह भी लिखा कि उनकी नजरों में तो बॉलीवुड कभी था ही नहीं, वे तो इस इंडस्ट्री में सिर्फ अच्छी फिल्में बनाने आए थे। उन्होंने लिखा, ‘क्या है ये बॉलीवुड। मैं तो उस सिनेमा का हिस्सा बनने आया था जहां सत्यजीत रे, राज कपूर, गुरु दत्त,बिमल रॉय, जावेद अख्तर जैसे लोग काम करते हैं। मैं तो हमेशा हमेशा इसी इंडस्ट्री के साथ रहने वाला हूं।

ये भी पढ़ें: एनसीईआरटी की किताब में बड़ा बदलाव, अब स्टूडेंट पढ़ेंगे धारा 370 हटाने का ब्योरा

ये भी पढ़ें: ड्रैगन अभी भी दिखा रहा चालबाजी, बफर जोन से पीछे नहीं हटी चीनी सेना

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App