रामायण की सीता ‘दीपिका’ का वीडियो वायरल, जया प्रदा संग किया था एड

लोकप्रिय धार्मिक शो ‘रामायण’ की सीता माता यानी दीपिका चिखलिया सिर्फ टीवी ही नहीं एक ज़माने में फिल्मों का भी जाना माना नाम रही हैं। एक दौर था जब…

मुंबई: दूरदर्शन का सबसे लोकप्रिय धार्मिक शो ‘रामायण’ की सीता माता यानी दीपिका चिखलिया सिर्फ टीवी ही नहीं एक ज़माने में फिल्मों का भी जाना माना नाम रही हैं। एक दौर था जब, उन्होंने में कई सारे विज्ञापनों में भी काम किया था। बता दें दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

ये भी पढ़ें: जय वाजपेयी पर बड़ा खुलासा: विधायक का पास लगी गाड़ी से सचिवालय में करता था एंट्री

फॉलोअर ने शेयर किया पुराना वीडियो

एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया अपने फॉलोवर्स के साथ आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प शेयर करती दिखाई दे जाती हैं, लेकिन उनके फैंस भी कम नहीं हैं। अभी हाल ही में दीपिका के एक फॉलोअर ने उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें दीपिका तेल का प्रचार करती नजर आ रही हैं। इस ऐड में सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि, उनके साथ एक्ट्रेस जया प्रदा भी थीं।

ये भी पढ़ें: मैथेमैटिक्स गुरू ने छात्र के नाम लिखा पत्र, कहीं दिल को छू जानें वाली बातें

दीपिका ने दिया ये जवाब

फॉलोअर ने दीपिका का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- कुछ चीजें पुरानी हो कर भी फ्रेश दिखती हैं। वैसे तो ये एड काफी पुराना है लेकिन दीपिका जी के एड का आज भी असर रखता है। इसके साथ ही दीपिका चिखलिया ने भी वीडियो के बारे में और जानकारी शेयर करते हुए कहा कि ये एड रामायण के दिनों से पहले का है। इस एड की बात करें तो इसमें दीपिका चिखलिया घने बालों के लिए डाबर आमला हेयर ऑयल का प्रचार करती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना को मात देगा ये इम्यूनिटी बूस्टर! ऐसे करें इस्तेमाल, आपको मिलेगी ताकत

छा गया रामायण का री-टेलीकास्ट

बता दें कि कोरोना और लॉकडाउन की वजह से नए फिल्म और धारावाहिक की शूटिंग बंद हो थी। ऐसे में दोबारा रामायण का टेलीकास्ट किया गया था, जिसके बाद से रामायण की कास्ट की पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई। दीपिका की तरह ही टीवी के राम-लक्ष्मण यानी अरुण गोविल और सुनील लहरी की पॉपुलैरिटी भी खूब बढ़ी।

ये भी पढ़ें: चेतन भगत का विधु विनोद चोपड़ा पर आरोप- ‘मुझे सुसाइड के करीब ढकेल दिया था’

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App