फिर सर्जिकल स्ट्राइक: सेना ने उड़ाए आतंकी ठिकाने, मिली बड़ी कामयाबी

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, पुलिस और सेना की 38-आरआर ने सर्च ऑपरेशन के दौरान राजोरी में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है।

Published by Shreya Published: July 22, 2020 | 12:10 pm

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, पुलिस और सेना की 38-आरआर ने सर्च ऑपरेशन के दौरान राजोरी में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। यहां से सुरक्षाबलों को एक चीनी पिस्टल, पीका राइफल, एके-47 की एक मैग्जीन, दो अन्य मैग्जीन, एके-47 के 47 कारतूस,  एक पिस्टल, पीका गन के 168 कारतूस, पिस्टल के चार कारतूस, दो यूजीबीएल ग्रेनेड, एक टेप रिकॉर्डर बरामद हुई हैं। इसके अलावा भी इस ठिकाने से कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। इस आतंकी ठिकाने को ध्वस्त कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: पत्रकार की हत्या: राहुल बोले, …दे दिया गुंडाराज, मायावती ने कहा- क्राइम वायरस हावी

मनयाल इलाके में आतंकी ठिकाना होने की मिली थी सूचना

पुलिस और सेना की 38-आरआर को राजोरी के थानामंडी क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन के दौरान यह आतंकी ठिकाना मिला। एसएसपी राजोरी ने बताया कि सूचना मिली थी कि मनयाल इलाके में आतंकी ठिकाना है। जिसके बाद पुलिस औऱ सेना की संयुक्त टीम द्वारा इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया गया। इस दौरान सुरक्षाबलों को राजोरी में एक आतंकी ठिकाना मिला, जिसे ध्वस्त कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: WHO बना तबाही: भारत-अमेरिका समेत सभी देशों पर बढ़ा खतरा, सामने आई ये रिपोर्ट

इलाके में जारी है तलाशी अभियान

उन्होंने बताया कि इस आतंकी ठिकाने से भारी तादाद में हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। एसएसपी राजोरी ने बताया, इलाके में अभी भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। सभी एजेंसियों के बीच अच्छे तालमेल के चलते देश विरोधी तत्वों के नापाक इरादों को नाकाम किया जाता रहा है।

यह भी पढ़ें: अलविदा बॉलिवुडः इस डायरेक्टर का नेपोटिज्म पर बड़ा कदम, मिल रहा बड़ा समर्थन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App