पत्रकार की हत्या: राहुल बोले, …दे दिया गुंडाराज, मायावती ने कहा- क्राइम वायरस हावी

गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के बाद देश में सियासत गरम हो हई है। पत्रकार की हत्या पर विपक्षी दलों ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

लखनऊ: गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के बाद देश में सियासत गरम हो हई है। पत्रकार की हत्या पर विपक्षी दलों ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीएसपी अध्यक्ष मायावती समेत कई नेताओं ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज। राहुल गांधी ने कहा कि अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गयी। शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना। वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज।

ऐसा यूपी तो नहीं चाहिए था किसी को: कांग्रेस

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा ने यूपी के साथ दुश्मनों जैसा व्यवहार किया है। वरना भला अपराध को इस स्तर पर कौन पहुंचने देता है। जो हितैषी होता है, वो तो बिलकुल नहीं। बेटी बचाओ का नारा कहीं पीछे छूट गया; अपराध खत्म करने के दावे धराशायी हो गए। ऐसा यूपी तो नहीं चाहिए था किसी को!

यह भी पढ़ें…अब हारेगा चीन: भारत-अमेरिका का दमदार प्लान, नौसेना को देख हिले चीनी राष्ट्रपति

यूपी में क्राइम वायरस हावी: मायावती

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि पूरे यूपी में हत्या व महिला असुरक्षा सहित जिस तरह से हर प्रकार के गंभीर अपराधों की बाढ़ लगातार जारी है उससे स्पष्ट है कि यूपी में कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है अर्थात् यूपी में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधियों का क्राइम वायरस हावी है। जनता त्रस्त है। सरकार इस ओर ध्यान दे।

देश में भय का माहौल: ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि एक निडर पत्रकार विक्रम जोशी के परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। अपनी भतीजी से छेड़छाड़ करने वालों पर एफआईआर दर्ज कराने के लिए उन्हें यूपी में गोली मार दी गई थी। देश में भय का माहौल हो गया है। आवाजों को दबाया जा रहा है। मीडिया को नहीं बख्शा जा रहा है।

यह भी पढ़ें…भारत लाया मिसाइल: थर-थर कांपे दुश्मन देश, एक निशाने में सब खत्म

यूपी कांग्रेस ने मुख्यमंत्री से मांगा इस्तीफा

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने वीडियो जारी कर कहा कि गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी नहीं रहे। उनकी गलती यह थी कि उन्होंने अपनी भांजी के खिलाफ हो रहे छेड़खानी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पीड़ित परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। ये यूपी के जंगलराज का क्रूर चेहरा है।

यह भी पढ़ें…पुलिस में सुनवाई नहीं होने पर किया था आत्मदाह का प्रयास, आज तोड़ दिया दम

इसके साथ ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने पूछा कि गाजियाबाद के पत्रकार साथी का क्या गुनाह था? क्या अपने परिवार की सुरक्षा के लिए न्याय की गुहार लगाना गुनाह है? मुख्यमंत्री जी ! यह प्रदेश आपसे नहीं संभल रहा। इस्तीफा दीजिए और गोरखपुर लौट जाईये। गोरखपुर आपका इंतज़ार कर रहा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App