×

भयानक हादसा: नेशनल हाईवे पर टकराए दर्जनों वाहन, पांच गंभीर घायल

दुर्घटना की जानकारी होते ही कोतवाली पुलिस के अलावा जिलाधिकारी अभिषेक सिंह, पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम, सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ के अलावा कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडे घटनास्थल पर पहुंच गए

Newstrack
Published on: 8 Dec 2020 6:59 AM GMT
भयानक हादसा: नेशनल हाईवे पर टकराए दर्जनों वाहन, पांच गंभीर घायल
X
भयानक हादसा: नेशनल हाईवे पर टकराए दर्जनों वाहन, पांच गंभीर घायल (PC: social media)

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार की सुबह एक भीषण दुर्घटना हो गई। जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया। घटना सुबह 8 बजे की है। जब इटावा की ओर से आ रहा एक बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त हो गया, उसे बचाने के चक्कर में पीछे आ रहे एक वाहन ने जोरदार ब्रेक मारा जिसके बाद एक के बाद एक करीब एक दर्जन वाहन आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते नेशनल हाईवे की एक लाइन पूरी तरह से जाम हो गई।

ये भी पढ़ें:ICC टेस्ट रैंकिंग में ये खिलाड़ी विराट को दे रहे कड़ी चुनौती, जानिए इनके बारे में

दुर्घटना की जानकारी होते ही कोतवाली पुलिस के अलावा जिलाधिकारी अभिषेक सिंह, पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम, सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ के अलावा कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडे घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने आनन-फानन में नेशनल हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त खड़े वाहनों को क्रेन के माध्यम से सड़क के किनारे खड़ा कराया और जाम हो चुके इटावा कानपुर मार्ग को धीरे-धीरे करके खुलवाया। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद यातायात सुचारू रूप से चल सका।

auraiya-accident auraiya-accident (PC: social media)

मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने बताया

मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने बताया कि वर्तमान में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का कार्य चल रहा है। जिसके कारण सड़क पर अवरोधक लगाए गए हैं। शायद इन्हीं के चलते वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुए और तेज रफ्तार आ रहे पीछे के वाहनों वाहन भी उसी वाहन से टकरा गए। जिससे यह घटना बड़ी हो गई। उन्होंने बताया कि अभी तक पांच लोग घायल थे उन्हें उपचार के लिए 50 सैया युक्त अस्पताल में भेजा गया है। जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया।

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने बताया जैसे ही उन्हें मामले की जानकारी मिली तो वह आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंच गई और उन्होंने पुलिस के सहयोग से दुर्घटनाग्रस्त खड़े वाहनों को क्रेन के माध्यम से सड़क किनारे खड़ा कराया। उसके बाद यातायात को सुचारू रूप से शुरू कराया। फिलहाल पांच लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है। जिन्हें उपचार के बाद रेफर कर दिया गया।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी अर्चना श्रीवास्तव ने बताया

मुख्य चिकित्सा अधिकारी अर्चना श्रीवास्तव ने बताया कि जैसे ही उन्हें घटना की जानकारी मिली तो वे तत्काल 50 सैया अस्पताल में पहुंच गई और उन्होंने घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया। बताया कि अस्पताल प्रशासन द्वारा पूरा सहयोग किया गया।

auraiya-accident auraiya-accident (PC: social media)

ये भी पढ़ें:चीन ने की डिजिटल स्ट्राइक: अमेरिका समेत इन देशों को दिया झटका, 105 एप पर बैन

इटावा कानपुर मार्ग पर हुई दुर्घटना में प्रियंका पुत्री शिवप्रताप निवासी लालपुर इकदिल इटावा, संतोष कुमार पुत्र कैलाश चंद्र निवासी खुटटे बड़ौदा अलवर राजस्थान, चिरौंजी लाल पुत्र मनकूराम निवासी खुटटे बड़ौदा अलवर राजस्थान, जुगनू खान पुत्र वली मोहम्मद निवासी हाथी गांव कानपुर एवं एक 30 वर्षीय युवक की पहचान नहीं हो सकी है जिसे गंभीर हालत के चलते रेफर कर दिया गया है।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story