×

डॉ कफील खान के मामा की गोली मारकर हत्या

गोरखपुर राजघाट क्षेत्र के अलहददापुर बनकटी चक में देर रात करीब 12:00 बजे डॉक्टर कफील अहमद के मामा नुसरुतुल्लाह वारसी उर्फ अफसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Roshni Khan
Published on: 23 Feb 2020 6:42 AM GMT
डॉ कफील खान के मामा की गोली मारकर हत्या
X

गोरखपुर: गोरखपुर राजघाट क्षेत्र के अलहददापुर बनकटी चक में देर रात करीब 12:00 बजे डॉक्टर कफील अहमद के मामा नुसरुतुल्लाह वारसी उर्फ अफसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की वजह प्रॉपर्टी विवाद की बताई जा रही है। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए।

ये भी पढ़ें:मौत का मंजर देख कांप गया बिहार: हर तरह लाशें, खतरे में 15 लोगों की जान

बीआरडी मेडिकल कालेज में ऑक्सीजन कांड से आए चर्चा में

बीआरडी मेडिकल कालेज में ऑक्सीजन कांड से चर्चा में आए डॉ कफील खान के मामा अलहदादपुर बनकटी चक निवासी नसरुतुल्लाह वारसी की शहर में कई जगह प्रॉपर्टी है। वह रोज की भांति अपने मकान से थोड़ी दूर पर सिराज तारीक वकील के घर कैरम खेलने गए थे। वह कैरम खेल कर रात करीब 11:30 बजे घर के लिए निकले वह मकान के बगल स्थित मकबरे के मुख्य गेट पर पहुंचे तो एक युवक पहले से खड़ा था।

वह उसके कंधे पर हाथ रख कर बातें करते हुए गेट के अंदर गए अंदर पहुंचते ही युवक ने तमंचा निकाल लिया, वह उसकी मंशा समझ भाग पाते कि उसने दौरा कर उनकी खोपड़ी में गोली मार दी मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

आसपास के लोग जब तक पहुंचते हमलावर फरार हो चुका था। मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, और आसपास के लोगों से पूछताछ करने जुट गई। नुसरुतुल्लाह वारसी उर्फ अफसर की हत्या के पीछे प्रॉपर्टी विवाद की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस तफ्तीश कर रही है

प्रॉपर्टी के अलावा अन्य बिंदुओं को भी केंद्र में रखकर पुलिस तफ्तीश कर रही है। पुलिस का मानना है कि हमलावर परिचित था। गेट पर उसके मिलने पर वह कंधे पर हाथ रखकर कुछ दूर तक गए थे घर वालों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ तहरीर दी है जिसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें दबिश दे रही हैं।

ये भी पढ़ें:परेशानी में आई कांग्रेस पार्टी: शत्रुघ्न सिन्हा ने की पाकिस्तान के राष्ट्रपति से मुलाकात

वहीं सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण प्रॉपर्टी विवाद लग रहा है। परिवार वालों ने एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत की है। उसकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story